covid ड्यूटी में लगे डॉक्टर्स को कॉमेडियन सुनील पाल ने बताया ''शैतान'' और ''चोर, FIR दर्ज

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 11:41 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कॉमेडियन सुनील पाल पर कोरोना प्रबंधन और मरीजों की देखभाल में लगे डॉक्टरों के खिलाफ मानहानिकारक टिप्पणी को लेकर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज की है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कन्सलटेंट्स की प्रमुख डॉ. सुष्मिता भटनागर की शिकायत के आधार पर अंधेरी पुलिस ने पाल के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। शिकायत के मुताबिक, पाल ने एक मनोरंजन चैनल पर एक शो के दौरान डॉक्टरों के खिलाफ कथित तौर पर अपमानजनक टिप्पणी की।

 

पुलिस को दिए अपने बयान में डॉ. भटनागर ने कहा कि पिछले महीने उन्हें सोशल मीडिया पर एक वीडियो दिखा जिसमें पाल डॉक्टरों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करते दिख रहे हैं। डॉ. भटनागर ने पाल पर अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धाओं के खिलाफ भी अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाया। वीडियो में पाल कह रहे हैं, “डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, लेकिन 90 प्रतिशत डॉक्टरों ने बुरा स्वरूप ले लिया है और वे ढोंगी होते हैं।

 

गरीब लोगों को कोविड के नाम पर पूरे दिन डराया जा रहा है, उन्हें यह कह कर अपमानित और प्रताड़ित किया जा रहा है कि कोई बिस्तर, प्लाज्मा, दवा नहीं है, ये नहीं है वो नहीं है।” पाल ने कहा कि डॉक्टर्स फ्रॉड और शैतान हैं। वे लोगों से भारी फीस लेकर उन्हें लूट रहे हैं। मैंने ये भी सुना है कि वे मरीजों के शरीर से अंग चुरा रहे हैं और जान ले रहे हैं। यहां तक कि जिन्हें कोविड नहीं है उन्हें भी झूठी पॉजिटिव रिपोर्ट दे रहे हैं इसमें गिरोह शामिल है। वहीं पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News