PM मोदी पर टिप्पणी के कारण हुआ ब्लैकलिस्ट, कॉमेडियन ने बताई हाउडी मोदी'' में नो एंट्री की कहानी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 25, 2019 - 02:32 PM (IST)

ह्यूस्टनः अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम हाउडी मोदी में भारतीय मूल के अमेरिकी कॉमेडियन हसन मिनाज को एंट्री नहीं दी गई। कॉमेडियन हसन मिनाज हाउडी मोदी में एंट्री नहीं मिलने के पीछे की कहानी खुद सुनाई है। दरअसल मिनाज ने नेटफ्लिक्स शो पैट्रियट एक्ट के एक एपिसोड में पीएम मोदी के बारे में टिप्पणियां की थीं जो काफी वायरल हुई थीं। मिनाज ने अपने शो पर जो सामाजिक-राजनीतिक टिप्पणियां कर मजाक बनाया, वह अधिकारियों को पसंद नहीं आया और इस वजह से उनको और उनके क्रू को हाउडी मोदी में जाने की अनुमति नहीं मिल पाई।

 

हसन का अब एक नया वीडियो सामने आया है जो लेट नाइट विथ मेएर्स का जिसमें वह कार्यक्रम में एंट्री क्यों नहीं मिली इसकी कहानी सुना रहे हैं। हसन ने बताया कि हम कार्यक्रम में आने के लिए पूरे तरह से तैयार थे और इसके लिए प्रैस क्रेडिन्शियल भी जमा कर लिए गए थे तभी एक ईमेल आया जिस पर लिखा हुआ था कि स्टेडियम में जगह नहीं हैं इसलिए आपकी एंट्री नहीं हो सकती। हसन ने कहा कि मैं भारतीय शादियों में भी गया हूं, वहां तो आप सीधा अंदर चले जाते हैं लेकिन फुटबाल स्टेडियम में आप पास जगह नहीं है।

 

हसन ने आगे कहा कि मैंने अधिकारियों से कहा कि मैंने क्रिकेट पर कमेंट किया था जिसके लिए मैं माफी मांगता हूं, इस पर अधिकारियों ने कहा कि नहीं आपने पीएम मोदी पर टिप्पणी की है जो सही नहीं थी, इसलिए आपको ब्लैकलिस्ट किया जाता है। हसन ने कहा कि मेरी बहुत इच्छा थी कार्यक्रम में जाने की क्योंकि यह मोदी और ट्रंप की एक बड़ी रैली थी लेकिन मैं इसमें नहीं जा पाया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News