लेट हुए कॉमेडियन कपिल तो अमिताभ ने की खिचाई, बोले आज टाइम पर आ गए आप

punjabkesari.in Wednesday, Nov 10, 2021 - 10:58 AM (IST)

नेशनल डेस्क: कॉमेडियन एक्टर कपिल शर्मा और सोनू सूद हॉट सीट पर नजर आने वाले हैं। मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है, जिससे साफ हो गया है कि शानदार शुक्रवार वाकई शानदार होने वाला है। प्रोमो में देख सकते हैं कि कपिल अमिताभ बच्चन के हिट गाने ‘रिमझिम गिरे सावन..’ को गाते नजर आ रहे हैं। बिग बी शो के शूट के लिए कपिल को समय पर नहीं आने को लेकर टीज करते नजर आ रहे हैं। प्रोमो में दिख रहा है कि अमिताभ बच्चन, कपिल शर्मा से कहते नजर आ रहे हैं कि ‘आज आप ठीक टाइम में आए है। आपको हमें मिलना था 12 बजे ठीक साढ़े 4 बजे आ गए आप’। बिग बी की इस बात को सुनकर कपिल शर्मा हंसने लगते हैं।

शानदार शुक्रवार के स्पेशल एपिसोड में कपिल शर्मा और सोनू सूद अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘शोले’ के डायलॉग बोल दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं। कपिल ने शत्रुघ्न सिन्हा की स्टाइल में बसंती का रोल प्ले करते दिखेंगे। कपिल अपनी एक्टिंग से अमिताभ समेत दर्शकों को खूब हंसाते हैं। इसके अलावा कपिल शर्मा कहते हैं जब आप बोलते हैं न कि नमस्कार मैं अमिताभ बच्चन बोल रहा हूं, सामने वाले घबरा जाते हैं। एक बार मैंने आपको देखकर कॉपी किया था, और बोला ‘ नमस्कार  मैं कपिल शर्मा बोल रहा हूं, तो बोला कि तू कम बोला कर यार, बहुत बोलता है’। ये सुनकर अमिताभ बच्चन और सोनू सूद दोनों ही ठहाका लगाने लगते हैं। 

कपिल शर्मा अपनी लेट लतीफी के लिए बदनाम हैं। खबरों की माने तो 4 साल पहले भी ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए अजय देवगन और शाहरुख खान जैसे दिग्गज एक्टर्स को इंतजार करवाया था। जिसकी शूटिंग आखिर में रद्द कर दी गई। इसके अलावा ये खबर भी आई थी कि अमिताभ बच्चन के साथ भी एक शूट कैंसिल कर दी गई थी। हालांकि सोनी एंटरटेनमेंट के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट और बिजनेस हेड दानिश खान ने मीडिया को बताया कि ऐसा कोई एपिसोड प्लान्ड नहीं था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News