राहुल गांधी के ऑफिस पर हुए हमले की सीएम विजयन ने की निंदा, बोले- आरोपियों के खिलाफ होगा एक्शन

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 08:47 PM (IST)

नेशनल डेस्क: केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता और वायनाड के सांसद राहुल गांधी के कार्यालय पर हमले की निंदा की और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसएफआई कार्यकर्ताओं द्वारा कथित रूप से किए गए हमले की कड़ी निंदा करते हुए विजयन ने कहा कि सभी को लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है, लेकिन इस तरह के प्रदर्शनों का हिंसक रूप लेना गलत है।

विजयन ने कहा, ‘‘वायनाड में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के कार्यालय के खिलाफ हमले की कड़ी निंदा करते हैं। सभी को बोलने की स्वतंत्रता और लोकतांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। लेकिन यह एक गलत प्रवृत्ति है कि इस तरह के विरोध हिंसक हो जाते हैं। सरकार दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगी।''

वायनाड में गांधी के कार्यालय के खिलाफ सत्तारूढ़ माकपा की छात्र शाखा एसएफआई का विरोध मार्च शुक्रवार को तब हिंसक हो गया, जब प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने सांसद के कार्यालय में प्रवेश किया और कथित तौर पर तोड़फोड़ की। पुलिस ने आठ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है और घटना के बाद पथराव और लाठीचार्ज में एक पुलिस अधिकारी के घायल होने की सूचना है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News