महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच बड़ी खबर, CM उद्धव ठाकरे हुए कोरोना संक्रमित

punjabkesari.in Wednesday, Jun 22, 2022 - 05:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच सीएम उद्धव ठाकरे भी कोविड-19 संक्रमित हो गए हैं। कांग्रेस नेता कमलनाथ ने खुद इस बात की जानकारी दी है। हालांकि, मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से सीएम उद्धव के कोरोना पॉजिटिव होने की अभी तक पुष्टि नहीं की है। ​​विधायकों के एक समूह की बगावत के बाद शिवसेना की अगुवाई वाली महाराष्ट्र सरकार के सियासी संकट में घिरने को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कमलनाथ ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी एकजुट है और इसके विधायक ‘‘बिकाऊ नहीं'' हैं। कमलनाथ को कांग्रेस ने महाराष्ट्र में मची राजनीतिक उथल-पुथल के मद्देनजर एआईसीसी पर्यवेक्षक नियुक्त किया है। 


कमलनाथ यहां कांग्रेस विधायकों और गठबंधन की पार्टियों (शिवसेना, NCP) से मिलने आए थे। उन्होंने कांग्रेस के कुछ विधायकों के साथ मीटिंग भी की थी। उन्होंने मीडियाकर्मियों को बताया कि वह उद्धव ठाकरे से मिल नहीं पाए हैं, क्योंकि उनको कोरोना हो गया है। गौरतलब है कि मंगलवार की शाम कांग्रेस के 44 में से 42 विधायक पार्टी सचिव एच के पाटिल द्वारा बुलाई गई बैठक में मौजूद थे। कांग्रेस के अनुसार, उसके वरिष्ठ नेता और महाराष्ट्र के राहत और पुनर्वास मंत्री विजय वडेट्टीवार आधिकारिक यात्रा पर विदेश गए थे और बुधवार को वह मुंबई पहुंचने वाले हैं, जबकि विधायक सुभाष धोटे भी चंद्रपुर से वापस आ रहे हैं। 


इससे पहले महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और उन्हें सुबह उन्हें दक्षिण मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कोश्यारी ने ट्वीट कर कहा “मैं कोविड-19 से संक्रमित हो गया हूं। मुझे कोरोना के हल्के लक्षण हैं। हालांकि एहतियात के तौर पर मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।” अधिकारी ने बताया कि संक्रमण की पुष्टि के बाद कोश्यारी (80) को रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News

Recommended News