राहुल और ममता के दौरे पर सीएम प्रमोद सावंत ने किया पलटवार, जानें क्या कहा?

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 07:54 PM (IST)

नेशनल डेस्कः तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के गोवा में अलग-अलग कार्यक्रमों में हिस्सा लेने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने रविवार को कहा कि इस तरह के “राजनीतिक पर्यटन” से कोरोना महामारी से प्रभावित टैक्सी और होटल व्यवसाय को पुनर्जीवित करने में मदद मिलेगी। प्रदेश में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होना है। मुख्यमंत्री ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह राजनीतिक पर्यटन है। महामारी के कारण प्रभावित हुए टैक्सी और होटल क्षेत्र को अगले चार महीनों के दौरान इस तरह के पर्यटन से अच्छा व्यवसाय मिलेगा।''

सावंत ने कहा कि वह चाहते हैं कि राष्ट्रीय दलों के नेता गोवा आएं जिससे व्यापार (होटल उद्योग और टैक्सी ऑपरेटरों का) बढ़ेगा। राहुल गांधी ने शनिवार को गोवा की यात्रा के दौरान दोपहिया टैक्सी की सवारी की थी। सावंत ने इसका जिक्र करते हुए कहा, “मुझे अच्छा लगा कि वह दोपहिया टैक्सी की सवारी करते हैं। यह निश्चित रूप से उनके लिए पहली बार होगा । हम दोपहिया टैक्सियों और रिक्शा में यात्रा करते रहे हैं।” मछुआरों के साथ राहुल गांधी की बातचीत को तरजीह न देते हुए सावंत ने कहा कि जब भी वह बाजार जाते हैं तो हर दिन मछुआरों से मिलते हैं और उनकी शिकायतें सुनते हैं। 

तृणमूल प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में गोवा का दौरा किया, जहां उनकी पार्टी फरवरी में पहली बार चुनाव लड़ेगी। आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को गोवा के दौरे पर आयेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News