बच्चे की गजब रिपोर्टिंग देख दिवानी हुई दुनिया, CM बीरेन ने भी शेयर किया वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Aug 12, 2021 - 04:14 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बचपन का प्यार' गाकर रातों रात फेमस होने वाला बच्चा तो हर किसी को याद है। अब ऐसा ही एक और बच्चा सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस बच्चे की रिपोर्टिंग ने हर किसी को अपना दिवाना बना दिया। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह भी उसके मुरीद हो गए है। 


दरअसल बीरेन सिंह मणिपुर के सेनापति जिले में एक अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के लिए गए हुए थे। इस दौरान एक छोटे लड़के ने गजब की रिपोर्टिंग की। वायरल हो रहे वीडियो में बच्चा एक पत्रकार की नकल करते हुए नजर आ रहा है। वो एक इमारत की छत पर खड़े होकर मुख्यमंत्री के दौरे की रिपोर्टिंग कर रहा है। 

 

छत पर खड़े होकर बच्चा कह रहा कि यहां मुख्यमंत्री इंतजार में बहुत सारी गाड़ियां खड़ी हैं. हमारे चीफ मिनिस्टर ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने आए हैं। दिलचस्प बात ये है कि जिस वक्त ये बच्चा रिपोर्टिंग कर रहा था, ठीक उसी समय उसके पीछे से मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर उड़ रहा था और वे रवाना हो रहे थे।


 मुख्यमंत्री ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर बच्चे का ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सेनापति के मेरे युवा मित्र से मिलिए जो सेनापति जिला अस्पताल में पीएसए ऑक्सीजन संयंत्र का उद्घाटन करने के लिए कल जिले में मेरे दौरे की सूचना दे रहे थे


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News