छतीसगढ़ के राजपुर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल, महिला ने नम आंखों से कर दी ऐसी मांग नहीं कर पाए मना

punjabkesari.in Monday, Sep 12, 2022 - 09:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क : छतीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल इस समय भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सीएम आज रायगढ़ जिले के लैलूंगा विधान सभा क्षेत्र राजपुर गांव पहुंचे। सीएम ने राजपुर गांव में श्री जगन्नाथ मंदिर में भगवान जगन्नाथ की पूजा-अर्चना करते हुए प्रदेश की सुख-शांति मांगी।

भेंट-मुलाकात कार्यक्रम मे महिलाओं ने सीएम को अपने हाथ से बनाई घास और धान बाली की हैट पहनाकर सीएम का स्वागत किया। इस दौरान सीएम ने हाथ से हैट बनाने वाली महिला को साड़ी देकर सम्मानित किया। सीएम के भेट-मुलाकात में भावुक कर देने वाला मामला भी सामने आया है, जहां एक महिला अपने चार साल के बच्चे को लेकर इस कार्यक्रम में पहुंची थी, उसने कहा कि मेरे बच्चे का जीवन आज सीएम की वजह से बचा हुआ है।

दरअसल, इस महिला के बच्चे के दिल में पैदा होने से ही छेद था और इसका इलाज डॉ. खूबचंद बघेल स्वास्थ्य सहायता योजना की मदद से युवान कुजूर नाम के इस चार साल के बच्चे का इलाज भी हुआ और आज ये बच्चा पूरी तरह से स्वस्थ भी है।

महिला ने सीएम का किया धन्यवाद

जैसे ही इस महिला को पता लगा कि सीएम बघेल राजपुर आने वाले है तो वह तुरंत अपने बच्चे के साथ कार्यक्रम में पहुंची। महिला ने सीएम को धन्यवाद कहते हुए कहा मेरे बच्चे का जीवन आपकी वजह से बचा है। महिला ने आंखों मे खुशी के आंसू लेकर सीएम को बच्चे के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा, भूपेश बघेल ने भी महिला की बातों को सुनकर उसे मंच पर बुलवाया और साथ ही महिला और बच्चे के साथ फोटो खिंचवाई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News