CM गहलोत का बड़ा आरोप, कन्हैयालाल के हत्यारे के लिए बीजेपी ने फोन कर कहा था- ''ये हमारा कार्यकर्ता है, इसे तंग मत करो''

punjabkesari.in Tuesday, Jul 12, 2022 - 09:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की बेरहमी से हत्या का मामला एक बार फिर तूल पकड़ने लगा है। दरअसल, इस बार राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सीएम गहलोत का कहना है कि जब कन्हैया लाल के हत्यारों को पुलिस ने गिरफ़्तार किया था, तो उसे छुड़ाने के लिए बीजेपी नेताओं ने फ़ोन किए थे।

दरअसल, बीजेपी के नेता उसे छुड़ाना चाहते थे, जिसका खुलासा बाद में हुआ औऱ आरोपी बीजेपी के सक्रिय सदस्य है।  दरअसल, कन्हैयालाल की हत्या से पहले उदयपुर पुलिस ने रियाज को मकान मालिक के साथ झगड़े के मामले में पकड़ा था।

बता दें कि राष्ट्रपति पद के लिए विपक्ष के कैंडिडेट यशवंत सिन्हा सोमवार को जयपुर में थे। इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम अशोक गहलोत ने बीजेपी पर आरोप लगाए।  उन्होंने कहा कि वैसे तो आप लोगों ने और सोशल मीडिया ने कह दिया है कि आरोपियों के किसके साथ संबंध हैं, लेकिन बीजेपी के साथ किस लेवल के संबंध रहे हैं, ये सबको मालूम है।  

 गहलोत ने बताया कि हाल ही में ही खबर आई कि उदयपुर में रियाज जिस मकान में किराए से रहता था उसके मकान मालिक ने शिकायत की थी कि यह लोग तंग करते हैं और किराया नहीं देते जिसके चलते पुलिस कार्रवाई करती और फिर बीजेपी नेताओं के फोन आते है कि  ये हमारा कार्यकर्ता है, इसको तंग मत करो।  दरअसल, इसके साथ ही रियाज अत्तारी की बीजेपी नेताओं के साथ तस्वीरें भी सामने आई थीं. 

गौरतलब है कि उदयपुर के धानमंडी इलाके में 28 जून को कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी।  कन्हैयालाल का गुनाह केवल इना था कि उसने  नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालना था जिसके लेकर कन्हैयालाल को धमकियां मिल रही थीं औऱ कुछ दिनों बाद  रियाज और गौस मोहम्मद ने कन्हैयालाल की दुकान में घुस कर वारदात को अंजाम दिया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News