बंगाल: CID ने शुभेंदु अधिकारी को भेजा समन, बॉडीगार्ड सुभब्रत चक्रवर्ती की मौत से जुड़ा मामला

punjabkesari.in Sunday, Sep 05, 2021 - 06:18 AM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। बीजेपी नेता के गार्ड रहे सुभब्रत चक्रवर्ती की मौत के मामले में सीआईडी ने उन्हें तलब किया है। सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस में कभी ममता के खास रहे और फिर नंदीग्राम से बनर्जी को हराने वाले शुभेंदु अधिकारी को सोमवार को पेश होने को कहा गया है। 
PunjabKesari

सीआईडी शुभेंदु अधिकारी के बॉडीगार्ड के मौत के मामले की जांच कर रही है और जुलाई में इसी जांच के सिलसिले में शुभेंदु अधिकारी के घर सीआईडी की टीम पहुंची थी। पूर्बी मेदिनीपुर के कांठी में स्थित इसी घर पर तीन साल पहले उनके बॉडीगार्ड ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी।

13 अक्टूबर 2018 को सुबह करीब 10:30 बजे बॉडीगार्ड सुभब्रत ने कथितौर पर खुद को सिर में गोली मार ली थी। अगले दिन कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में उनकी मौत हो गई थी। जुलाई में ही सुभब्रत की पत्नी सुपर्ना ने पुलिस को शिकायत करके कहा था कि उन्हें खुदकुशी के एंगल पर शक है और जांच की जाए। 

शुभेंदु अधिकारी को सीआईडी ने पूछताछ के लिए ऐसे समय पर बुलाया है जब केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय ने कोयला घोटाले के एक मामले में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी को तलब किया है। राजनीतिक हलकों में इसे ममता सरकार की ओर से बीजेपी को जवाब भी बताया जा रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News