IPL की Dream11 में चाउमिन बेचने वाले ने 35 रुपए लगाकर बनाई टीम और जीते 57 लाख रुपए

09/27/2021 10:22:06 AM

लातेहार- ऑनलाइन बेटिंग ड्रीम-11 ने चाउमिन बेचने वाले को रातों रात लखपति बना दिया। जी हां, झारखंड के लातेहार जिले में एक चाउमिन बेचने वाले ने ऑनलाइन बेटिंग ड्रीम-11 में 57 लाख रुपये जीता है। बता दें कि Dream11 में हिस्‍स लेने वाले प्रतिभागियों को मैच शुरू होने से पहले ही संभावित टीम सिलेक्ट करनी होती है। इस टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर प्‍वांट्स दिए जाते हैं और इन प्‍वाइंट्स के आधार पर ही यह तय होता है कि आपने कितने पैसे जीते हैं।
 

35 रुपए लगाकर टीम बनाई थी, इसमें उन्‍होंने 57 लाख रुपए जीता
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लातेहार के थाना चौक इलाके में चाउमिन बेचने वाले गोपाल प्रसाद ने Dream11 ऑनलाइन बेटिंग में 57 लाख रुपये जीते हैं। गोपाल ने बताया कि उन्‍होंने जिस प्रतियोगिता में हिस्‍सा लिया था, उसमें 55 लाख लोग दावेदार थे।  गोपाल ने बताया कि उन्‍होंने 35 रुपए लगाकर टीम बनाई थी, इसमें उन्‍होंने 57 लाख रुपए जीता। लातेहार के थाना चौक पर पिछले 10 वर्षों से चाउमिन बेचने वाले गोपाल ने पिछले आईपीएल से टीम बनाना शुरू किया था।
 

इस राशि से अपनी दुकान को डेवलप करेगा 
गोपाल प्रसाद के पिता बालेश्वर प्रसाद उनके काम में हाथ बंटाते हैं। गोपाल अपनी 4 बहनों में इकलौता भाई है। उनकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। बचपन से ही उसे क्रिकेट खेलने का शौक है। उसने बताया कि उसने शौकिया तौर पर ड्रीम 11 में टीम बनाना शुरू किया था। गोपाल को 57 लाख रुपये पुरस्कार मिलने पर थाना प्रभारी अमीत कुमार गुप्ता ने उसे बुके भेंट कर सम्मानित किया। पुरस्कार जीतने के बाद गोपाल ने बताया कि वह इस राशि से अपनी दुकान को डेवलप करेगा।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News