होटल में कमरा नहीं मिलने से परेशान चीनी युवक ने मांगी मदद, पुलिस ने अस्पताल में करा दिया भर्ती

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 03:13 PM (IST)

तिरुवनंतपुरम: केरल में चीन का एक युवक ठहरने के लिए होटल न मिलने से परेशान होकर तिरुवनंतपुरम पुलिस के पास पहुंचा लेकिन पुलिस ने उसे होटल के बजाए अस्पताल के एक अलग वार्ड में भर्ती करा दिया। पुलिस ने बताया कि भारत की यात्रा पर आया 25 वर्षीय पर्यटक मंगलवार को राज्य की राजधानी पहुंचा। जब होटल में कमरा न मिलने की सारी कोशिशें नाकाम हो गईं तो वह शिकायत लेकर शहर के पुलिस आयुक्त कार्यालय पहुंचा। उन्होंने बताया कि जैसे ही पुलिसकर्मियों ने सुना कि वह चीन से आया है तो वे उसे अस्पताल के अलग वार्ड में ले गए। चीन में कोरोना वायरस के चलते 563 लोगों की मौत हो चुकी है।

PunjabKesari

सिचुआन प्रांत के इस पर्यटक को वायरस के कोई लक्षण नहीं हैं। हालांकि, उसके नमूनों को जांच के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि वह 23 जनवरी को दिल्ली पहुंचा और मंगलवार को विमान से यहां पहुंचा था। तिरुवनंतपुरम पहुंचने के बाद वह होटल में कमरा ढूंढने के लिए निकला लेकिन चीन से होने के कारण उसे हर जगह कमरा देने से इनकार कर दिया गया। इसके बाद उसने पुलिस से मदद मांगी।

PunjabKesari

स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने फौरन स्वास्थ्य अधिकारियों और जिलाधीश कार्यालय को सूचित किया तथा जिला चिकित्सा अधिकारी के निर्देशेां पर उसे जनरल अस्पताल के एक अलग वार्ड में भर्ती करा दिया गया। पुलिस ने बताया कि जब तक नतीजे नहीं आते वह अलग वार्ड में ही रहेगा। केंद्र सरकार को भी सूचित कर दिया गया है। चीनी युवक के अलावा राज्य में दो अन्य विदेशी नागरिकों समेत 2,528 लोगों की कोरोना वायरस संक्रमण के लिए जांच चल रही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News