बेहद शर्मनाक: 10 साल के बेटे की मौत पर रोती-बिलखती मां को उंगली दिखाकर बोली महिला अधिकारी, बस हो गया! चुप हो जा...

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 05:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मोदी नगर में एक महिला अधिकारी का बेहद निर्मम वीडियो सामने आया है। दरअसल, मोदी नगर में एक 10 साल के स्कूली छात्र अनुराग की मौत स्कूल बस की दुर्घटना में हो गई थी जिसे लेकर बिलखता हुआ परिवार मृत बच्चे के लिए इंसाफ की मांग कर रहा था इस बीच एक असंवेदनशील महिला अधिकारी ने उन्हें बड़े ही अमानवीय तरीके से सरेआम डांटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
 

बता दें कि 10 साल के स्कूली छात्र की स्कूल बस की दुर्घटना में मौत होने पर रोता-बिलखता परिवार  इंसाफ की मांग करने  के लिए प्रशासन के पास पहुंचा था इस बीच एक महिला प्राशानिक अधिकारी आई और बेटे की मौत पर रोती-बिलखती मां को खामोश करने के उंगली दिखाते हुए बोलती है कि "बस! चुप"। 
 

एक समाचार चैनल के मुताबिक निष्ठुर एसडीएम साहिबा शुभांगी शुक्ला ने मोदीनगर के एक पुलिस स्टेशन में सबके सामने जिस तरह से मृत अनुराग की मां को डांटा, वो वाकई में मानवता को शर्मसार करने वाला है।
 

जानकारी के मुताबिक कक्षा 4 में पढ़ने वाला 10 साल का छात्र अनुराग भारद्वाज रोज की तरह बुधवार की सुबह भी बस से स्कूल जा रहा था। सफर के दौरान अनुराग को उल्टी जैसा महसूस हुआ और उसने बस की खिड़की से अपना सिर बाहर निकाला और इस बीच उसका सिर खंबे से टकरा गया और उशकी मौत हो गई।।
 

जिसके बाद मामले में कार्रवाई करते हुए मोदी नगर की पुलिस ने दुर्घटना के आरोपी बस ड्राइवर और स्टाफ को लापरवाही से बस चलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया लेकिन पुलिस ने स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।
 

मृत अनुराग के परिवार का कहना है कि पुलिस घटना के लिए दोषी स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी मामला दर्ज करे और इसी मांग को आधार बनाते हुए शोक संतप्त अनुराग के माता-पिता गुरुवार को धरने पर बैठे थे। इसी दौरान एसडीएम शुभांगी शुक्ला मृत अनुराग की मां को समझाते हुए अचानक गुस्से में डांटती है और चिल्ला कर कहती है कि तुम क्यों नहीं समझकी हो? मैं तुम्हें चुप रहने के लिए कह रही हूं। 
 

जिसके जवाब में बिलखती हुई अनुराग की मां नेहा भारद्वाज कहती हैं, "क्या वो आपका बेटा था?" जिस पर शुभांगी शुक्ला फिर चिल्लाती हैं कि मैं कितनी बार तुन्हें समझाने की कोशिश कर रही हूं, मेरी बात क्यों नहीं समझती हो तुम।

 
वहीं इस पूरे मामले में सीएम आदित्यनाथ ने इस मामले में कड़ा रूख दिखाते हुए स्कूल, बस स्टाफ और परिवहन विभाग के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया है और साथ ही सभी स्कूली बसों की फिटनेस जांच का भी आदेश दिया।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News