छत्तीसगढ़ से चुनावी शंखनाद, नक्सलियों के गढ़ में कल रैली करेंगे PM मोदी

punjabkesari.in Thursday, Nov 08, 2018 - 06:19 PM (IST)

रायपुर:  छत्तीसगढ़ में पहले चरण के चुनाव प्रचार के चरम पर पहुंचने के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जगदलपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी विशेष विमान से सीधे जगदलपुर पहुंचेंगे और जगदलपुर में पार्टी द्वारा आयोजित जनसभा को संबोधित करेंगे। जनसभा के बाद मोदी वापिस दिल्ली रवाना हो जाएंगे। मोदी की विधानसभा चुनावों के पहले चरण में यह इकलौती जनसभा होगी।
PunjabKesari
पहले चरण की सीटों पर भाजपा की ओर से मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह और कई केंद्रीय मंत्रियों के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी प्रचार कर चुके है। मुख्यमंत्री डॉ. सिंह इस चरण की सभी सीटों पर प्रचार के लिए पहुंच चुके हैं। कुछ क्षेत्रों में तो उनकी एक से अधिक सभाएं हो चुकी हैं। विधानसभा के पहले चरण की 18 सीटों पर 10 नवंबर की शाम को प्रचार समाप्त हो जाएगा।
PunjabKesari
इन सीटों पर 12 नवंबर को मतदान करवाया जाएगा। वहीं, मोदी की रैली से पहले आज नक्सलियों ने एक यात्री बस पर हमला कर दिया, जिसमें चार जवान शहीद हो गए और तीन नागरिकों की मौत हो गई। सात जवानों के घायल होने की भी खबर है। नक्सली पहले ही धमकी दे चुके हैं कि वे शांतिपूर्ण ढंग से राज्य में चुनाव नहीं होने देंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News