कॉलेज में प्रोफेसर और प्रिंसिपल में जमकर हुई हाथापाई, एक दूसरे पर बरसए ताबड़तोड़ थप्पड़- Video हुआ Viral

punjabkesari.in Wednesday, Jan 19, 2022 - 04:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो वायरल होते रहते है इस बीच दो अध्यापकों का एक ऐसा वीडियो सामने आया जो काफी हैरानीजनक है। दरअसल, मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक सरकारी कॉलेज में प्रिंसिपल और सहायक प्रोफेसर के बीच जमकर मारपीट हुई जिसका एक फूटेज इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। सहायक प्रोफेसर ब्रह्मदीप अलूने के खिलाफ मारपीट और डराने-धमकाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। 
 
यह घटना उज्जैन जिले की घटिया तहसील के स्वर्गीय नागुलाल मालवीय महाविद्यालय की है। अलुने द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल डॉक्टर शेखर मेदमवार पर हमला करने का CCTV फुटेज में सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद केस दर्ज किया गया है।  
 

दरअसल, अलुने की ट्रांसफर भोपाल से उज्जैन के कॉलेज में हुआ था। प्रिंसिपल के मुताबिक, प्रोफेसर को रोजाना 5 किलोमीटर पैदल चलना पड़ता था। प्रिंसिपल ने कहा कि हमारे पास पहले से ही कर्मचारियों की कमी है। 15 जनवरी को कॉलेज को टीकाकरण केंद्र लगना था। मैंने उसे इस बारे में बात करने के लिए सहायक प्रोफेसर को बुलाया था, लेकिन वह गुस्सा गए और मुझे गालियां देने और घूंसे मारने पर उतारू हो गए जिससे बात बढ़ गई।

 
वहीं, दूसरी ओर प्रोफेसर ने प्रिंसिपल पर स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। उनका कहना है कि वह स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करते हैं। उन्होंने मुझे अपने कमरे में बुलाया और अपशब्दों का इस्तेमाल किया। इसकी वजह से झगड़ा हुआ।   
 

CCTV फुटेज में देखा जा सकता है कि प्रोफेसर अलुने और कॉलेज के प्रिंसिपल के बीच पहले तो जमकर बहस चली और फिर देखते ही देखते एक दूसरे पर मारने-मराने पर उतर आए इतना ही नहीं गुस्साए सहायक प्रोफेसर पहले तो कुर्सी से खड़े होकर प्रिंसिपल को थप्पड़ जड़ते और फिर कुछ सामान फेंक कर मारते हैं,उसके बाद दोनों में हाथापाई हो गई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News