दिल्ली में छठ महापर्व पर श्रद्धालुओं के लिए होगा विशेष टीकाकरण अभियान का आयोजन

10/26/2021 9:56:49 AM

नई दिल्ली-  त्योहारी सीजन में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए  सरकार जोरों-शोरों से वैक्सीनेशन अभियान चला रही हैं। वहीं इसी बीच उत्तर-पूर्वी दिल्ली से भाजपा के सांसद मनोज तिवारी ने दिल्ली में छठ पूजा करने वाले 10,000 लोगों के लिए एक विशेष कोविड-19 टीकाकरण अभियान की सोमवार को घोषणा की।

केंद्रीय आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी मंगलवार को बुराड़ी के निकट कादीपुर से इस विशेष टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे।

छठ पूजा के लिए विशेष टीकाकरण अभियान' शुरू किया जाएगा
मनोज तिवारी ने कहा कि हमें छठ पूजा सावधानी के साथ मनानी है इसलिए कल (मंगलवार) से 'छठ व्रत विशेष टीकाकरण अभियान' शुरू किया जाएगा। इस अभियान में छठ पूजा करने वाले 10,000 ऐसे श्रद्धालुओं का टीकाकरण किया जाएगा जो किसी कारण से टीका नहीं लगवा सके।

मनोज तिवारी ने कहा कि नगर निगमों की मदद से पार्टी के पार्षद हर इलाके का दौरा करेंगे और ऐसे लोगों की पहचान करेंगे, जिन्हें कोविड​​-19 का टीका किसी कारण वश नहीं लग पाया था। उन्होंने कहा कि टीकाकरण कार्यक्रम एक गैर-सरकारी संगठन के सहयोग से चलाया जाएगा। इसके साथ ही तिवारी ने यह भी कहा कि भाजपा के सभी पार्षद और तीनों नगर निगम के कर्मचारी जल्द ही छठ घाटों की सफाई शुरू करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News