CDS रावत की मौत पर जश्न मनाए जाने से नाराज निर्देशक ने किया बड़ा ऐलान, कहा- इस्लाम छोड़ पत्नी के साथ अपनाउंगा हिंदू धर्म

punjabkesari.in Saturday, Dec 11, 2021 - 01:07 PM (IST)

नई दिल्ली: तमिलनाडु के कुन्नूर में 8 दिसंबर को हुए सेना के एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में अपनी पत्नी और 12 अन्य लोगों के साथ मरने वाले CDS बिपिन रावत की मौत से पूरा देश शोक में है। बता दें कि कल उनका अंतिम संस्कार किया गया, वहीं आज उनकी अस्थियां गंगा में विसर्जित की जाएंगी। 

 इस्लाम धर्म छोड़ मलयालम निर्देशक ने रखा अपना हिंदू नाम
वहीं दूसरी तरफ CDS बिपिन रावत की मौत पर सोशल मीडिया पर कथित तौर पर मुस्लिम समुदाय के लोगों द्वारा जश्न मनाए जाने से नाराज मलयालम निर्देशक और भाजपा नेता अली अकबर ने पत्नी के साथ इस्लाम धर्म छोड़ने की घोषणा की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, कुछ ही घंटों बाद निर्देशक ने अपने नए नाम की भी घोषणा कर दी और उन्होंने अपना नया नाम रामसिम्हान रखा है। 

आज से मैं मुस्लिम नहीं हूं। मैं एक भारतीय हूं
उन्होंने आगे कहा कि उनका अब धर्म में विश्वास नहीं है और इसका एक वीडियो उन्होंने बुधवार को फेसबुक पर अपलोड किया। वीडियो में अकबर ने कहा कि मुझे जन्म के समय से ही जो चोला मिला था, उसे उतारकर फेंक रहा हूं। आज से मैं मुस्लिम नहीं हूं। मैं एक भारतीय हूं। मेरा यह संदेश उन लोगों के लिए है, जिन्होंने भारत के खिलाफ हंसते हुए स्माइली पोस्ट की है। 

 दोनों बेटियों को मजबूर नहीं करेंगे, वह अपना फैसला खुद करेंगी
वहीं दूसरी तरफ अकबर की इस पोस्ट पर कई लोगों ने विरोध किया, तो कई ने समर्थन किया। बाद में उन्होंने एक दूसरा वीडियो अपलोड कर कहा कि सीडीएस की मौत पर मुस्कुराने वालों की पहचान कर देश को उन्हें सजा देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह और उनकी पत्नी हिंदू धर्म अपनाएंगे, हालांकि वह अपनी दोनों बेटियों को ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं करेंगे। वे दोनों अपना फैसला खुद करेंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News