सारेगामापा कंटेस्‍टेंट ने पीएम मोदी को बताया मामूली चायवाला, मामला दर्ज

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 04:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सोशल मीडिया पर कथित रूप से अपमानित करने के सिलसिले में संगीत रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' से प्रसिद्धि पाये बांग्लादेशी गायक मैनुल अहसान नोबेल के खिलाफ त्रिपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया है। यह शिकायत दक्षिण त्रिपुरा जिले के बेलोनिया शहर के रहने वाले एक व्यक्ति ने दर्ज करायी है । वह गुजरात के गांधी नगर में पंडित दीन दयाल पेट्रोलियम विश्वविद्यालय का छात्र है ।

 

सुमन पॉल ने 25 मई को दर्ज करवाई गई अपनी शिकायत को लेकर ने बताया कि नोबेल बांग्लादेश में भी कोई लोकप्रिय गायक नहीं है। उन्हें उस देश के श्रोताओं ने हमेशा खारिज किया है । उन्होंने टीवी संगीत रियलिटी शो सा रे गा मा पा में कोलकाता में हिस्सा लिया, पैसे कमाये, नाम कमाया और वापस बांग्लादेश चले गये। उन्होंने बताया कि अगर कोई व्यक्ति हमारे प्रधानमंत्री का अपमान करता है तो यह कत्तई स्वीकार्य नहीं हो सकता है, इसलिये मैंने प्राथमिकी दर्ज करायी है ।

 

बेलोनिया के पुलिस अधीक्षक जल सिंह मीणा ने इस बात की पुष्टि की कि शिकायत दर्ज की गयी है और इसे त्रिपुरा पुलिस के साइबर अपराध प्रकोष्ठ को भेजा दिया गया है । यह मामला भारतीय दंड विधान की विभिन्न धाराओं एवं अन्य कानून के तहत दर्ज किया गया है। बेलोनिया पुलिस स्टेशन के प्रभारी राजीव दत्ता ने बताया कि शिकायत के अनुसार, बांग्लादेशी गायक ने फेसबुक पोस्ट में मोदी को ‘‘मामूली चायवाला’’ बताकर उनका अपमान किया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News