स्पोटर्स काउंसिल का अनूठा प्रयास , जम्मू के M.A  स्टेडियम में स्केटरस के लिए विशेष कैंप आयोजित

punjabkesari.in Friday, Jun 24, 2022 - 11:03 PM (IST)


जम्मू: पढ़़ोगे लिखोगे तो बनोगे नवाब और खेलोगे कूदोगे तो हो जाओगे खराब, यह बात कल की है क्योंकि आज राजा वही है जो खेल के मैदान का बादशाह है। खिलाड़ियों में इसी जज्बे को प्रोतसाहित करने के लिए जम्मू स्पोटर्स काउंसिल ने मौलाना आजाद स्टेडियम में स्केटरस के लिए एक विशेष कैंप आयोजित किया है।


स्पोटर्स काउंिसल के डिविजनल खेल अधिकारी आशोक सिंह ने बताया कि जम्मू के प्रतिभाशाली स्केटरों की प्रतिभा को निखारने के लिए एम ए स्टेडियम में एक विशेष कैंप आयोजित किया गया है। कैंप में 30 से अधिक खिलाड़ियों को जम्मू कश्मीर के निवासी और विश्व में रोलर स्केटिंग में जम्मू का नाम करने वाले खिलाड़ी अर्जुन गंडोत्रा द्वारा प्रशिक्षण दिया जा रहा है।


कैंप में शामिल होने वाले खिलाड़ियों ने स्पोर्ट काउंसिल का आभार जताया है कि उन्हें इस तरह की विशेष सुविधा दी गई है,जिसमें वे अपने खेल को इंटरनेशनल लेबल के लिए सुधारने के गुर सीख रहे हैं।


वहीं आशोक सिंह ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इस तरह के कैंप खिलाड़ियों के लिए काफी फायदेमंद होंगे और इससे जम्मू को लाभ भी मिलेगा। उन्होंने युवा खिलाड़ियों से मेहनत करने और लग्न से कैंप में अर्जुन गंडोत्रा से गुरमंत्र सीखने को भी कहा ताकि वे अपने सपनों को पूरा करने के साथ-साथ जम्मू कश्मीर का नाम भी रोशन कर सकें।

आपको बता दें कि जम्मू के एमए स्टेडियम में खिलाड़ियों के लिए स्केटिंग रिंक को अपग्रेड किया गया है। 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Related News

Recommended News