नागरिकता विधेयकः त्रिपुरा के बाद मेघालय में भी Internet और SMS सेवाओं पर लगी रोक

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 09:14 PM (IST)

नेशनल डेस्कः मेघालय सरकार ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर विरोध के चलते बिगड़ती कानून और व्यवस्था की स्थिति के मद्देनजर गुरुवार को अगले 48 घंटों के लिए राज्य भर में मोबाइल इंटरनेट और संदेश सेवाओं को बंद करने का फैसला किया है।
PunjabKesari
अधिकारियों ने बताया कि ये सेवाएं गुरुवार शाम पांच बजे से वापस ले ली गई हैं। राज्य की राजधानी में जिला प्रशासन ने दो पुलिस थानों में कानून और व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने के चलते कर्फ्यू लगा दिया है। उन्होंने कहा कि कर्फ्यू आज रात 10 बजे से अगले आदेश तक लागू होगा। अतिरिक्त गृह सचिव सी वी डी डिंगदोह ने पूरे राज्य से पुलिस और जिला प्रशासन से इनपुट प्राप्त करने के बाद यह आदेश जारी किया।
PunjabKesari
डिंगदोह ने एक आदेश में कहा कि एसएमएस, व्हाट्सऐप जैसे मैसेजिंग प्लेटफार्म और फेसबुक, ट्विटर तथा यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म का इस्तेमाल ऐसे संदेशों को प्रसारित करने के लिए किया जा सकता है, जिनसे अशांति फैल सकती है और कानून-व्यवस्था की स्थिति बिगड़ी सकती है। जिला उपायुक्त एम डब्ल्यू नोंगब्री ने पीटीआई-भाषा को बताया कि गुरुवार रात 10 बजे से अगले आदेश तक प्रभावी होने वाले कर्फ्यू से कम से कम 20 इलाके प्रभावित होंगे।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News