CAA विरोध प्रदर्शनः यूपी के 6 जिलों में धारा 144 लागू, इंटरनेट बंद

punjabkesari.in Monday, Dec 16, 2019 - 05:30 AM (IST)

नेशनल डेस्कः नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन उग्र होने के चलते अलीगढ़ में सोमवार रात दस बजे तक के लिए इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। इसके अलावा यूपी के छह जिलों में धारा 144 और इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है। इससे पहले रविवार को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों ने नागरिकता कानून के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों को देखते हुए एएमयू प्रशासन ने 5 जनवरी तक यूनिवर्सिटी को बंद रखने का निर्देश दिया है।
 PunjabKesari
नागरिकता कानून के विरोध में अलीगढ़ में रविवार को प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पत्थर बरसाए। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने विरोध कर रहे छात्रों पर बल का प्रयोग किया, इसके अलावा आंसू गैस के गोले भी छोड़े।
PunjabKesari
इसके अलावा दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने कई मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास द्वार बंद करने का निर्णय लिया है। डीएमआरसी ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली पुलिस के परामर्श पर सुखदेव बिहार, जामिया इस्लामिया, ओखला विहार, जसोला विहार शाहीन बाग समेत 15 मेट्रो स्टेशन पर प्रवेश और निकास द्वार बंद कर दिए गए हैं। इन स्टेशनों पर मेट्रो ट्रेन नहीं रुकेगी। डीएमआरसी ने उग्र प्रदर्शन को देखते हुए वसंत विहार, मुनरिका, आरकेपुरम, जीटीबी नगर, शिवाजी स्टेडियम मेट्रो स्टेशन भी बंद कर दिए गए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pardeep

Recommended News

Related News