महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में बस पलटने से 2 छात्रों की मौत, 47 घायल

punjabkesari.in Monday, Dec 12, 2022 - 12:24 AM (IST)

मुंबईः महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में खोपोली कस्बे के निकट एक पहाड़ी इलाके में रविवार की रात एक बस के पलट जाने से दो छात्रों की मौत हो गई और 47 अन्य घायल हो गए। ये छात्र लोनावाला में पिकनिक मनाकर लौट रहे थे। पुलिस ने यह जानकारी दी। प्रथमदृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि ब्रेक फेल होने के कारण बस चालक का वाहन से नियंत्रण खो गया। 
PunjabKesari
एक अधिकारी ने बताया कि घटना लोनावाला हिल स्टेशन से लगभग 14 किलोमीटर दूर पुराने मुंबई-पुणे राजमार्ग पर रात करीब आठ बजे ‘मैजिक प्वाइंट' पहाड़ी के निकट हुई। उन्होंने बताया कि निजी बस में उपनगर चेंबूर की एक कोचिंग कक्षा के 49 छात्र सवार थे। उन्होंने कहा कि वे सभी 10वीं कक्षा के छात्र हैं। 

अधिकारी ने बताया, ‘‘छात्र जब लोनावाला (पुणे जिले में स्थित) में पिकनिक मनाकर लौट रहे थे तभी बस के चालक ने ब्रेक फेल होने के कारण खोपोली के पास घाट (पहाड़ी सड़क) इलाके में वाहन पर अपना नियंत्रण खो दिया।'' उन्होंने कहा कि दुर्घटना में सभी छात्र और चालक घायल हो गए। उन्हें लोनावाला और खोपोली के अस्पतालों में ले जाया गया। 

अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल 17 और 16 साल के दो छात्रों को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान चेंबूर कैंप निवासी हितिका खन्ना और उपनगरीय घाटकोपर के असलफा गांव निवासी राज राजेश म्हात्रे (16) के रूप में हुई है। अधिकारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News