आंध्र प्रदेश में बस खाई में गिरी, सात श्रद्धालुओं की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 07:09 PM (IST)

अमरावतीः आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले में मंगलवार को एक मिनी बस खाई में गिर गयी जिससे कर्नाटक के सात श्रद्धालुओं की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। हादसे के शिकार व्यक्तियों की पहचान कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के चेलेकेरी गांव के निवासियों के रूप में की गई है जो तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में कई तीर्थस्थलों के दर्शन के लिए निकले थे।

तेलंगाना की भद्राचलम पहाड़ी स्थित भगवान राम के मंदिर में दर्शन करने के बाद वे आंध्र प्रदेश के अन्नावरम स्थित सत्यनारायण स्वामी मंदिर जा रहे थे जब यह दुर्घटना हुई। पुलिस ने बताया कि तीर्थयात्रियों को ले जा रही मिनी बस आदिवासी क्षेत्र में चिंतूर घाट रोड पर वाल्मीकि कोंडा के पास एक घाटी में गिर गयी। इस हादसे में छह श्रद्धालुओं की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गयी। घायल हुए पांच व्यक्तियों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने पूर्वी गोदावरी जिले के अधिकारियों से फोन पर बातचीत की और दुर्घटना के बारे में जानकारी ली। मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने जिले के अधिकारियों को घायलों को उचित उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रबाबू नायडू ने दुर्घटना पर दुःख जताया और शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News