बीएस येदियुरप्पा ने कोरोना को दी मात, अस्पताल से मिली छुट्टी

punjabkesari.in Monday, Aug 10, 2020 - 08:00 PM (IST)

बेंगलुरूः कोरोना वायरस से संक्रमित कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं और उन्हें नौ दिनों के बाद सोमवार को यहां एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। राज्य सरकार ने एक बयान में यह जानकारी दी। येदियुरप्पा (77) को दो अगस्त को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, ‘‘कोविड-19 से पूरी तरह से उबरने के बाद मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को मणिपाल अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।"

बाद में मुख्यमंत्री ने इस संबंध में खुद ट्वीट किया। उन्होंने कहा, ‘‘प्रार्थना और कामना के लिए आप सबका धन्यवाद। मुझे अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और मैं स्वयं पृथकवास में रहूंगा। आपके समर्थन और स्नेह के लिए आपका आभारी हूं। मैं शीघ्र अपनी रोजाना की जिंदगी पर लौटना चाहता हूं।''

सूचना विभाग द्वारा जारी तस्वीरों में डॉक्टरों की एक टीम उन्हें गुलदस्ता देते हुए दिख रही है। अधिकारियों ने कहा था कि अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान मुख्यमंत्री फाइलों पर हस्ताक्षर और समीक्षा बैठक जैसे कार्य कर रहे थे। येदियुरप्पा ने दो अगस्त को ट्वीट किया था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं और डॉक्टरों की सिफारिश पर एहतियातन अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है, हालांकि वह ठीक हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News