चलती ट्रेन से स्टंट करने बाहर लटका लड़का, हाथ फिसला और फिर ऐसे आया नीचे (देखें वीडियो)

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 08:11 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय रेलवे लोगों को ट्रेन हादसों से बचाने के लिए सोशल मीडिया और पोस्टरों के जरिए लगातार सतर्क करता रहता है। अब रेल मंत्री पीयूष गोयल भी इस मुहिम में शामिल हो गए हैं। उनके ऑफिस ने मंगलवार को अपने ट्विटर हैंडल से एक टिकटॉक वीडियो शेयर किया, जिसमें स्टंट दिखा रहा एक लड़का चलती ट्रेन की चपेट में आने से बाल-बाल बच जाता है।

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि एक शख्स टिक-टॉक वीडियो बनाने के चक्कर में सरपट दौड़ती चलती ट्रेन में स्टंट करने की कोशिश करता है,  लेकिन बैलेंस बिगड़ने पर वह बुरी तरह घिसटते हुए नीचे गिर जाता है। इस दौरान उसका सिर और हाथ ट्रेन के पहियों के नीचे आने से बच जाता है। मंत्रालय ने ट्वीट कर ऐसा न करने की अपील की है।


रेल मंत्री के ऑफिस की ओर से इस वीडियो के साथ लिखा गया है, ''चलती ट्रेन में स्टंट दिखाना बहादुरी नही, मूर्खता की निशानी है। आपका जीवन अमूल्य है, इसे खतरे में ना डालें। नियमों का पालन करें, और सुरक्षित यात्रा का आनंद। 

18 फरवरी को ट्विटर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 29 हजार से ज्यादा व्यूज हो मिल चुके हैं। साथ ही 7 हजार से ज्यादा लाइक्स और ढाई हजार से अधिक री-ट्वीट्स हो चुके हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News