PM मोदी की भतीजी से झपटमारी करने वालों को पकड़ने में लगे थे 700 पुलिसकर्मी

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2019 - 10:18 AM (IST)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी से झपटमारी करने के मामले में दिल्ली पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने रविवार को दोनों आरोपियों को धर दबोचा और उनसे सारा सामान भी बरामद कर लिया। दिल्ली पुलिस ने दो दिन के अंदर ही मामला सुलझा लया और चोरों को भी पकड़ लिया। सूत्रों की मानें तो इस हाईप्रोफाइल केस को सुलझाने में करीब 700 पुलिसकर्मी लगे थे। पुलिस ने स्नैचरों की सीसीटीवी फुटेज से ही उनको फॉलो किया और हरियाणा के सोनीपत पहुंच आरोपियों पर शिकंजा कसा। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक सदर बाजार निवासी गौरव (21) है, जो सोनीपत में अपने रिश्तेदार के यहां छिपा था।

PunjabKesari

स्नैचिंग में इस्तेमाल स्कूटी को उसने सुल्तानपुरी में मौसी के यहां रखा था। दूसरे आरोपी बादल उर्फ आकाश (22) को सुल्तानपुरी से पकड़ा गया। इसके पास से दमयंती बेन की घड़ी और जरूरी दस्तावेज बरामद हुए हैं। जहां पुलिस ने दो दिन के अंदर ही केस सुलझा दिया और सारा सामान दमयंती बेन मोदी को सौंप दिया वहीं अब इस मामले के बहाने राजनीति भी शुरू हो गई है। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इस स्नैचिंग के लिए घुसपैठियों को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि राजधानी में 80 प्रतिशत अपराधों के लिए घुसपैठिये जिम्मेदार हैं।

PunjabKesari

वहीं तिवारी के आरोप का जवाब देते हुए आम आदमी पार्टी ने कहा कि अपराधों को रोकने की योजना बनाने के बजाए भाजपा गंदी राजनीति कर रही है। आप ने कहा कि हम स्पष्ट रूप से कहना चाहते हैं कि जो कोई भी अपराध करता है, चाहे वह किसी भी धर्म या जाति का हो, चाहे वह घुसपैठिया हो या कोई देश का नागरिक हो , उसे गिरफ्तार किया जाए उनके खिलाफ सख्त से सख्त कारर्वाई की जाए। बता दें कि प्रधानमंत्री के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी दमयंती बेन मोदी के ऑटो रिक्शे से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और दो मोबाइल फोन उनके हाथ से छीन लिए। उनके पर्स में 50,000 रुपए नकद थे। शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो अज्ञात झपटमारों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

PunjabKesari

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान नानू के तौर पर हुई है और झपटा गया सामान भी बरामद कर लिया गया है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के सामने सुबह 7 बजे जब वह ऑटो से उतरीं तो स्कूटर पर सवार दो लोगों ने उनका पर्स छीन लिया। इसमें उनके दो फोन, 50000 रुपए, कुछ कागजात और अन्य सामान था। यह घटना उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास से कुछ किलोमीटर दूर हुई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News