विक्की-कटरीना की शादी को लेकर कंडोम कंपनी ने लिख दी ऐसी बात, यूजर्स ले रहे सोशल मीडिया पर मजे

punjabkesari.in Thursday, Dec 09, 2021 - 05:35 PM (IST)

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड कलाकार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी बहुचर्चित शादी के लिए कालीना हवाईअड्डे से राजस्थान के लिए रवाना हुए। यह जोड़ा आज को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। शादी का यह जश्न राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के बरवारा में सिक्स सेन्सेस फोर्ट में होगा। वहीं कैटरीना कैफ और विक्की की शादी को लेकर ड्यूरेक्स कंपनी एक ऐसी पोस्ट कर दी है जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। यूजर्स भी इस पोस्ट पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

PunjabKesari

कंडोम ब्रांड ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'प्रिय विक्की और कटरीना अगर हमें नहीं बुलाया तो जरूर ये मजाक ही होगा'। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं कमेंट सेक्शन में फैंस इसके मजे भी ले रहे हैं। एक यूजर ने इसपर कमेंट कर लिखा, 'ओ भाईसाब...Savage'. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'डूड वॉव यार'। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आज तक का सबसे सही विज्ञापन देखा है। एक यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा, 'इलाज से बेहतर है बचाव'। अन्य यूजर भी इसी तरह से चुटकी लेने के अंदाज में प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब इस कंपनी ने ऐसा कुछ लिखा हो, इससे पहले कंपनी की ओर से दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और विराट कोहली-अनुष्का शर्मा की शादी पर टिप्पणी की गई थी।

इस शादी में शामिल होगी कई बड़ी हस्तियां
वहीं महामारी के कारण लागू लॉकडाउन खुलने के उपरांत इस राजसी क्षेत्र में यह प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के बाद दूसरी बड़ी मशहूर शादी आयोजित होगी जिसमें कई बड़ी हस्तियां शामिल होंगी। यह जोड़ा मंगलवार को जयपुर पहुंचा जिसके बाद का सवाई माधोपुर तक का सफर कार के जरिए तय किया। वहीं कैटरीना और उनकी माता कुछ समय के लिए अजमेर दरगाह शरीफ पर भी रूकीं। अपने मुंबई स्थित आवास से निकलते हुए कैटरीना ने अपने चाहनेवालों की तरफ मुस्कुराते हुए हाथ हिलाया था। वहीं अभिनेता विक्की सीधे कालीना हवाईअड्डे पर दिखाई दिये। काफी समय से चल रही कैटरीना और विक्की की शादी के चर्चाओं के बीच, दोनों ने अपने रिश्तें की जानकारी की कभी पुष्टि नहीं की। जबकि दोनों कई मौकों पर साथ दिखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News