बॉलीवुड में ड्रग्स का मुद्दा उठाने पर संजय राउत का कंगना पर हमला, बोले- आरोप लगाने वालों का डोप टेस्ट हो

2020-09-15T14:26:19.313

नई दिल्ली: बॉलीवुड में ड्रग्स माफियाओं को लेकर सवाल उठाने के मामले में बयानबाजी का दौर अब थमने का नाम नहीं ले रहा है। इसी कड़ी में आज शिवसेना सांसद संजय राउत ने समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन का समर्थन करते हुए बेबाकी से अपनी बात रखने वाली विवादों में घिरी अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है। शिवसेना नेता ने कहा कि जो लोग भी सवाल खड़े कर रहे हैं, पहले उनका ही डोप टेस्ट होना चाहिए। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि कंगना रनौत ने जो बयान दिया है, उसपर बच्चन परिवार जवाब दे सकता है। उन्होंने कहा कि आज जया बच्चन ने राज्यसभा में जो बयान दिया वो बिल्कुल सही है। शिवसेना नेता ने कहा कि कंगना रनौत शिवसेना के आदित्य ठाकरे के बारे में जो भी आरोप लगा रही हैं, उन्हें गृह मंत्रालय, गृह सचिव और एजेंसियों को सबूत देने चाहिए। शिवसेना नेता ने कहा कि जो लोग भी सवाल खड़े कर रहे हैं, पहले उनका ही डोप टेस्ट होना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर किसी इंडस्ट्री में कुछ बुरे लोग हैं, तो इसका मतलब ये नहीं कि पूरी इंडस्ट्री को ही बदनाम कर दो। 
 

PunjabKesari

जिस थाली में खाते हैं, उसी मे छेद करते हैं : जया बच्चन 
फिल्म उद्योग की कथित आलोचना पर नाराजगी जताते हुए समाजवादी पार्टी की सदस्य जया बच्चन ने मंगलवार को राज्यसभा में कहा कि देश में किसी भी संकट के दौरान सहायता में कभी पीछे नहीं रहने वाला यह उद्योग सराहना का हकदार है। उन्होंने शून्यकाल में यह मुद्दा उठाते हुए कहा कि दुख की बात यह है कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी थाली में छेद करते हैं। जया ने कहा कि केवल कुछ लोगों की वजह से आज मनोरंजन उद्योग आलोचना का शिकार हो रहा है जो हर दिन करीब पांच लाख लोगों को प्रत्यक्ष और करीब 50 लाख लोगों को अप्रत्यक्ष रोजगार देता है। जया ने कहा कि लाकडाउन के दौरान कुछ ऐसे हालात हुए कि मनोरंजन जगत सोशल मीडिया पर बुरी तरह आलोचना का शिकार होने लगा और उसे गटर कहा जाने लगा। यह सही नहीं है। ऐसी भाषा पर रोक लगाई जानी चाहिए । उन्होंने कहा, देश पर आने वाले किसी भी संकट के दौरान उसकी सहायता करने में यह उद्योग कभी पीछे नहीं रहा। राष्ट्रीय आपदा के दौरान इस उद्योग ने हरसंभव मदद की है। यहां अत्यधिक कर देने वाले लोग रहते हैं। इस उद्योग ने अपना एक नाम और पहचान अपने बूते हासिल किया है। जया ने कहा कि कल दूसरे सदन में एक सदस्य ने फिल्म उद्योग के खिलाफ बोला, जो पीडादायी था। उन्होंने कहा इस उद्योग के खिलाफ आज जिस भाषा का इस्तेमाल किया जा रहा है वह पूरी तरह गलत है। 

PunjabKesari

कंगना ने जया बच्चन पर बोला हमला
इससे पहले अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन पर उनके सदन में दिये गये बयान पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि मेरी जगह आपकी पुत्री श्वेता और पुत्र अभिषेक होते तब भी क्या आप यही बात कहती। बच्चन के आज राज्यसभा में दिये गए बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा, जया जी, आप तब भी वही बात कहेंगी, अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को में छोटी उम्र में पीटा जाता, नशीला पदार्थ दिया जाता और छेड़छाड़ की जाती, तब भी क्या आप यही कहत। अगर अभिषेक लगातार बदमाशी और उत्पीडऩ की शिकायत करता और एक दिन फांसी पर लटका मिले? हमारे लिए भी करुणा दिखाएं। सांसद जया बच्चन ने राज्यसभा में बॉलीवुड में नशे के मामले पर कहा कि फिल्मजगत को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। 


Edited By

Anil dev

Related News