Twitter ने किया एक और बदलाव, पीएम मोदी और अमित शाह के अकाउंट से ब्लू टिक हटा

punjabkesari.in Tuesday, Dec 20, 2022 - 07:01 PM (IST)

नेशनल डेस्कः ट्विटर ने एक और बदलाव करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री के अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया है।  इन दोनों दिग्गज नेताओं के नाम के आगे के ब्लू की जगह ग्रे टिक दिखने लगा है। ट्विटर का मालिक बनने के बाद से एलन मस्क उसमें कई बदलाव कर रहे हैं। उन्होंने ब्लू सब्सक्रिप्शन फीच जारी किया था।

इसके अलावा लोगों के नाम के आगे जो टिक लगता है उसे भी तीन रंगों में दिया जा रहा है। पहले केवल ब्लू टिक दिया जाता था। इसी बदलाव के तहत पीएम मोदी के अकाउंट से ब्लू टिक हट गया और ग्रे टिक दे दिया गया। कंपनी ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा था, हम व्यवसायों के लिए आधिकारिक गोल्ड लेबल के साथ बदलना शुरू कर देंगे और बाद में सप्ताह में सरकार और बहुपक्षीय खातों के लिए एक ग्रे चेकमार्क होगा।

'ब्लू फॉर बिजनेस' सेवा की घोषणा की
ट्विटर ने अपनी नई 'ब्लू फॉर बिजनेस' सेवा की घोषणा भी कर दी, जो व्यवसायों और उनके सहयोगियों के लिए माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर खुद को वेरिफाई करने और अलग करने का एक नया तरीका है। ट्विटर ने अपने बिजनेस ब्लॉगपोस्ट में कहा, ट्विटर ब्लू फॉर बिजनेस सब्सक्राइबर के रूप में, कोई कंपनी अपने संबद्ध व्यक्तियों, व्यवसायों और ब्रांडों को अपने खाते से लिंक कर सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News