''द कश्मीर फाइल्स'' पर टिप्पणी को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया हमला : कश्मीरी पंडित कार्यकर्ता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 12:18 PM (IST)

जम्मू :कश्मीरी पंडित कार्यकर्ता ने भाजपा के एक कार्यकर्ता पर उन्हें पीटने का आरोप लगाया है। उसने इस संदर्भ में पुलिस में शिकायत भी की है। उसने कहा कि 'भाजपा के गुंडों' ने उनका उत्पीडऩ किया। भाजपा ने हालांकि आरोप को खारिज किया है।

 

सुनील पंडिता (47) ने कहा कि उन्होंने फोन करके पुलिस को इस मामले की सूचना दी है और वह लिखित शिकायत दर्ज कराने के लिए जल्द ही पुलिस थाने जाएंगे।

वहीं, पुलिस ने कहा कि फिलहाल उन्हें शिकायत नहीं मिली है।

 

पंडिता ने आरोप लगाया कि रविवार को फिल्म के समर्थन में आयोजित की गई रैली के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका उत्पीडऩ किया और धमकी दी।

पंडिता ने कहा, "वे नशे में थे, वे मेरे घर के बाहर आए और करीब आधा घंटे तक मेरे खिलाफ अभद्र भाषा का उपयोग किया। मेरी पत्नी दो बार बेहोश हुई और उसने डर के कारण मुझे घर से बाहर नहीं निकलने दिया।"

 

पंडिता के आरोप के संबंध में भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के प्रेस सचिव प्रदीप महोत्रा ने कहा कि पार्टी ने इस तरह की किसी रैली का आयोजन नहीं किया था और पंडिता के आरोप बेबुनियाद हैं।

 

उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले से पलायन करने वाले पंडिता ने हालिया रिलीज फिल्म च्द कश्मीर फाइल्सज् को लेकर साफ तौर पर आवाज बुलंद की थी और इसे एकतरफा कहानी करार देते हुए दावा किया था कि फिल्म का उद्देश्य हिंदू और मुसलमानों की दरार को बढ़ाना है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Monika Jamwal

Recommended News

Related News