गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में BJP ने 60 में से 58 सीट जीतकर रचा इतिहास, पीएम बोले- धन्यवाद गुवाहाटी!

punjabkesari.in Sunday, Apr 24, 2022 - 05:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुवाहाटी नगर निगम चुनाव में बीजेपी पार्टी ने जीत दर्ज कर इतिहास रच दिया है। बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 60 में से 58 सीटों पर जीत हासिल की है जबकि एक सीट उसके सहयोगी दल के खाते में गई है। आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा था और दावा किया था कि वह चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन उसके खाते में महज एक सीट ही आई है। वहीं, कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिल पाई है। 

PunjabKesari
पीएम मोदी ने शानदार जीत पर दी बधाई
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्वीट कर बीजेपी और सीएम हिमंत बिस्वा सरमा को बधाई देते हुए कहा, 'धन्यवाद गुवाहाटी! इस प्यारे शहर के लोगों ने एक शानदार जनादेश दिया है। असम बीजेपी विकास के एजेंडे पर काम कर रही है। उन्होंने सीएम के तहत राज्य सरकार की मेहनत को भी आशीर्वाद दिया है। हिमंत बिस्व सरमा की कड़ी मेहनत के लिए हर भाजपा कार्यकर्ता को मेरा आभार।'

ऐतिहासिक जीत के लिए गुवाहाटी के लोगों को बधाई
असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने ट्वीट कर कहा, 'जीएमसी चुनाव में बीजेपी और उसके सहयोगियों की 58/60 वार्डों की ऐतिहासिक जीत के लिए मैं गुवाहाटी के लोगों के समक्ष अपना सिर झुकाता हूं। सबसे बुरी खबर रही कांग्रेस के लिए जिसे एक भी सीट नहीं मिल सकी। वहीं पहली बार 40 उम्मीदवारों के साथ मैदान में उतरी आम आदमी पार्टी के एक कैंडिडेट ने जीत हासिल की है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News