गैर-राजग शासित राज्यों में सरकार गिराने की कोशिश कर रही है भाजपा : ममता बनर्जी

punjabkesari.in Monday, Aug 15, 2022 - 03:22 AM (IST)

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता अनुब्रत मंडल को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के कारण पर सवाल उठाते हुए रविवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नीत केंद्र सरकार पर निशाना साधा। 

बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा राज्यों में गैर-राजग नीत सरकारों को गिराने की कोशिश कर रही है। 75वें स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बेहाला में एक समारोह में उन्होंने कहा, ''बिना सबूत के आप किसी व्यक्ति पर आरोप कैसे लगा सकते हैं।'' 

बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा उनसे डरती है, इसलिए ''उनकी छवि को धूमिल'' करने के लिए एजेंडा तैयार कर रही है। उन्होंने कहा, यदि कोई अवैध गतिविधि होती है तो कानून अपना काम करता। ‘‘केशतो (अनुब्रत मंडल) को क्यों गिरफ्तार किया गया? उसने क्या किया?'' 

सीबीआई ने मंडल को पशु तस्करी के एक प्रकरण की जांच में कथित रूप से सहयोग नहीं करने के लिए गिरफ्तार किया था। उन्होंने आरोप लगाया कि एजेंसियों का इस्तेमाल ''केवल लोगों को बदनाम'' करने के लिए किया जा रहा है। 

बनर्जी ने कहा, ''ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि उन्हें पता है कि नरेंद्र मोदी 2024 में नहीं जीतेंगे।'' बनर्जी ने आरोप लगाया कि भाजपा बंगाल में टीएमसी को कमजोर करने की कोशिश कर रही है। टीएमसी प्रमुख ने कहा, ''क्या आपने रॉयल बंगाल टाइगर देखा है? नहीं, तो आइए और देखिए।'' उन्होंने कहा कि भाजपा अपने समक्ष किसी भी विपक्षी दल को नहीं देखना चाहती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News