केरल में कोविड-19 के बढ़ते मामलों पर भाजपा ने साधा राज्य सरकार पर निशाना

punjabkesari.in Wednesday, Aug 25, 2021 - 07:49 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केरल में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने बुधवार को वहां की वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (एलडीएफ) सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि वह इस संकट को कम करने की बजाय दुष्प्रचार के माध्यम से मामलों को छिपाने में लगी है। ताजा आंकड़े बताते हैं कि मंगलवार को देशभर में आए संक्रमण के कुल 37,739 नए मामलों में 24,296 मामले केरल से हैं। यह कुल संक्रमण का करीब 65 प्रतिशत है।

भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री वी मुरलीधरन ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर हमला करते हुए एक ट्वीट में कहा, ‘‘केरल में कोविड-19 की स्थिति बेहद चिंताजनक है और मुख्यमंत्री पिनराई विजयन राज्य के लोगों की रक्षा करने में विफल रहे हैं। कल केरल में कोविड-19 के 24,296 मामले सामने आए हैं और 173 लोगों की जान गई है।’’

भाजपा प्रवक्ता टॉम वडक्कन ने कहा कि केरल पूरी तरह कोरोना महामारी की चपेट में है और राज्य सरकार मामलों को छिपाने में लगी है। उन्होंने राज्य की स्वास्थ्य मंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि वह दुष्प्रचार कर रही हैं और लोगों के बीच गलत सूचना फैला रही हैं जैसे केरल में सब कुछ अच्छा हो।

भाजपा नेता ने कहा कि सच्चाई यह है कि देश के अन्य हिस्सों में जहां यह महामारी नियंत्रण में है, वहीं केरल में इसे रोकने को लिए कम प्रयास किए गए। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार मामलों को दबाने के लिए एक अभियान चला रही है जबकि भुगतना राज्य की जनता को पड़ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News