सोनू निगम को ''BMC'' की धमकी, फ्री में शो करे वर्ना करेंगे तोड़फोड़!

punjabkesari.in Friday, Mar 25, 2022 - 05:25 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अमित साटम ने शुक्रवार को विधानसभा में दावा किया कि गायक सोनू निगम ने शिकायत की है कि बृहन्मुंबई महानगरपालिका (बीएमसी) आयुक्त आई एस चहल के एक ‘रिश्तेदार' ने उनसे नि:शुल्क शो आयोजित करने को कहा है और ऐसा नहीं करने पर उन्हें नोटिस भेजा जाएगा तथा तोड़फोड़ की गतिविधि को अंजाम दिया जाएगा। 
 

विपक्षी दल के विधायक ने राज्य सरकार से मामले में कार्रवाई की मांग की है। साटम ने विधानसभा में कहा कि सोनू निगम ने शिकायत दी है कि चहल के भाई राजिंदर, सोनू निगम को नि:शुल्क शो आयोजित करने को कह रहे हैं। ऐसा न करने पर उनके घर नोटिस भेजा जाएगा और तोड़फोड़ की गतिविधि को अंजाम दिया जाएगा। इसलिए, सरकार को इस पर ध्यान देना चाहिए और राजिंदर और इकबाल सिंह चहल के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए। विधानभवन परिसर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान भाजपा विधायक ने आरोप को दोहराया। 
 

उन्होंने कहा कि आई एस चहल के चचेरे भाई राजिंदर ने सोनू निगम से कुछ शो मुफ्त में करने का अनुरोध किया। लेकिन गायक ने मना किया तो उन्हें फोन पर अपशब्द कहे गये और धमकाया गया।  साटम ने कहा कि इस तरह का व्यवहार किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए। भाजपा विधायक ने कहा कि चहल ने बाद में यह कहते हुए राजिंदर से खुद को दूर कर लिया कि उनका उस व्यक्ति से कोई लेना-देना नहीं है। मैंने व्यक्तिगत रूप से सोनू निगम से बात की है और उन्होंने मुझे सूचित किया कि उन्हें और उनके कार्यालय को फोन कॉल पर धमकी दी गई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News