ननकाना साहिब मामले को लेकर भाजपा का कांग्रेस से सवाल- क्या अब भी ISI चीफ को गले लगाएंगे सिद्धू

01/04/2020 5:11:28 PM

नेशनल डेस्क: भारतीय जनता पार्टी ने पाकिस्तान में ननकाना साहिब गुरुद्वारा पर हुए भीड़ के हमले की निंदा की। नई दिल्ली से सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि पाकिस्तान का असली चेहरा सामने आ गया है। वहां में धार्मिक स्थानों और अल्पसंख्यकों पर लगातार हिंसा होती रही है। दशकों से अल्पसंख्यकों के मानवाधिकारों का हनन किया गया है। 

PunjabKesari

मीनाक्षी लेखी ने कहा कि शुक्रवार को ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर बहुत सारे लोगों ने आक्रमण किया। ये बहुत कायरतापूर्ण और निंदनीय विषय है। हम पाकिस्तान सरकार से ननकाना साहिब में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों की जान माल और गरिमा की रक्षा के लिए तत्काल उपाय करने की मांग करते हैं। उन्होंने इस मामले पर  कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि मैंने इस मु्द्दे पर कांग्रेस से अबतक कुछ नहीं सुना। मुझे नहीं पता कि सिद्धू पाजी कहां भाग गए? अगर इसके बाद भी वह ISI चीफ को गले लगाना चाहते हैं, तो कांग्रेस को इस पर गौर करना चाहिए। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने कहा कि आज इमरान खान ऐसी घटनाएं जो पवित्र ननकाना साहिब में हो रही हैं, उस पर जवाब दें। ये घटना उसका ट्रेलर है, जो फिल्म पिछले 70 साल से पाकिस्तान में चली है। उन्होंने पूछा कि जिन सोनिया गांधी के आंखों में कभी आंसू आते थे, वो आंसू आज सूख क्यों गए? एक बेटी पर जब पाकिस्तान में अत्याचार होता है तो प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, ममता बनर्जी चुप क्यों हैं? 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News