मल्लिकार्जुन खड़गे ने जिस तरह PM के लिए अपशब्द बोले, कांग्रेस नेतृत्व के जमात सोच- राजनाथ सिंह

punjabkesari.in Wednesday, Nov 30, 2022 - 02:18 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  रक्षा मंत्री और भाजपा नेता राजनाथ सिंह इन दिनों  गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए में प्रचार कर रहे है। वहीं इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस द्वारा अपशब्दों का प्रयोग किया जा रहा है.. स्वस्थ लोकतांत्रिक व्यवस्था में किसी के संबंध में अपशब्दों का प्रयोग करना स्वस्थ राजनीति के लक्षण नहीं है।

जिस प्रकार के अपशब्दों का प्रयोग कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम के लिए किया है वह उनकी मानसिकता ही नहीं, बल्कि पूरी कांग्रेस की मानसिकता का परिणाम है।

बता दें कि गुजरात में एक रैली को संबोधित करते हुए खरगे ने पीएम मोदी के चेहरे पर बीजेपी के वोट मांगने को लेकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि 'मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह 100 सिर हैं?' खरगे के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो… क्या मोदी यहां काम करने आएंगे। पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं..आप किसी को मत देखो, मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना... हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 चेहरे हैं क्या?'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News