आज से दो दिवसीय दौरे पर केरल जाएंगे बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा, मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढे़ देश की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 07:13 AM (IST)

नेशनल डेस्क : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा संगठनात्मक कार्यक्रमों में हिस्सा लेने और पार्टी की राजनीतिक पहुंच बढ़ाने के लिए विभिन्न क्षेत्रों की यात्रा जारी रखते हुए रविवार से केरल के दो-दिवसीय दौरे पर रहेंगे। जानकारी के अनुसार नड्डा पार्टी की कई महत्वपूर्ण बैठकों में हिस्सा लेंगे और राज्य में संगठन के नये जिला कार्यालयों का उद्घाटन करेंगे। 
PunjabKesari
मॉर्निंग न्यूज ब्रीफ में पढे़ देश की बड़ी खबरें- 

आज गुजरात जाएंगे दिल्ली सीएम केजरीवाल और भगवंत मान 
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के उनके समकक्ष भगवंत मान रविवार को अहमदाबाद की यात्रा करेंगे तथा गुजरात सरकार के सफाई कर्मियों, अस्थायी कर्मियों और युवाओं के साथ बातचीत करेंगे। भाजपा शासित गुजरात की अपनी इस यात्रा से पहले केजरीवाल ने कहा कि गुजरात में समाज का हर वर्ग आशाभरी निगाहों से आम आदमी पार्टी (आप) की ओर देख रहा है।

आज दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे नीतीश और लालू
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद अध्यक्ष लालू यादव 25 सितंबर को शाम छह बजे दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। इस दौरान सभी विपक्षी दलों को एकजुट करने के मुद्दे पर चर्चा की जाएगी।

राजस्थान : कांग्रेस ने आज बुलाई विधायक दल की बैठक, इस मुद्दे पर हो सकती चर्चा
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद पार्टी ने रविवार को जयपुर में विधायक दल की बैठक बुलाई है। यह बैठक ऐसे समय बुलाई गई है जब ऐसी चर्चा है कि गहलोत के कांग्रेस अध्यक्ष बन जाने की स्थिति में राज्य में नेतृत्व परिवर्तन हो सकता है। कांग्रेस विधायक दल की बैठक रविवार शाम सात बजे बुलाई गई है।

राहुल का भाजपा पर निशाना, बोले- तेल और गैस की कीमतों से ध्यान भटकाने के लिए ले रहे हिंसा का सहारा
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को देश में ईंधन एवं रसोई गैस के दामों में वृद्धि को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा प्रहार किया और कहा कि भाजपा एवं आरएसएस ऐसे ज्वलंत मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए नफरत एवं हिंसा फैला रहे हैं।

अंकिता हत्याकांड : बीजेपी ने उठाया बड़ा कदम, आरोपी पुलकित के पिता और भाई को पार्टी से निकाला
उत्तराखंड में अंकिता भंडारी मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित को भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी से बाहर निकाल दिया है। अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के नामित उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है।

कांग्रेस का आरोप, कहा- केजरीवाल के मॉडल से पूरी शिक्षा व्यवस्था बर्बाद हो जाएगी
कांग्रेस ने शनिवार को आरोप लगाया कि दिल्ली की अरविंद केजरीवाल नीत सरकार शिक्षा के जिस मॉडल का प्रचार करती है, वो असल में ‘फ्रॉड और मॉडलिंग का मॉडल' है। पार्टी प्रवक्ता संदीप दीक्षित ने कुछ आंकड़े पेश करते हुए यह दावा भी किया कि अगर केजरीवाल के शिक्षा के ‘तथाकथित मॉडल' को दूसरे राज्यों में अपना लिया गया, तो पूरी शिक्षा व्यवस्था बर्बाद हो जाएगी।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी केस: पंजाब पुलिस को मिली बड़ी सफलता, असम से सेना का एक जवान गिरफ्तार
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी मामले में पंजाब पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने इस मामले के आरोपी सेना के जवान को गिरफ्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस के डीजीपी ने ट्वीट यह जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि, सेना, असम और अरुणाचल पुलिस के सहयोग से चंडीगढ़ विश्वविद्यालय मामले में एक महत्वपूर्ण सफलता मिली है।

भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती का दावा- तृणमूल कांग्रेस के 21 विधायक मेरे संपर्क में
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मिथुन चक्रवर्ती ने शनिवार को दावा किया कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के 21 विधायक उनके संपर्क में हैं। बॉलीवुड अभिनेता ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि वह जुलाई में किए गए अपने उस दावे पर कायम हैं कि सत्तारूढ़ टीएमसी के 38 विधायक विपक्षी दल के संपर्क में हैं, जिनमें से 21 उनके सीधे संपर्क में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News