भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- कोरोना से लड़ने के लिए लंबे समय तक रहें तैयार

punjabkesari.in Saturday, May 09, 2020 - 10:09 PM (IST)

नई दिल्लीः भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने शनिवार को कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई को किसी तरह से कमजोर नहीं पड़ने देना है और थक कर रूकना नहीं है बल्कि लम्बी लड़ाई के लिये मानसिक रूप में से तैयार रहना है। भाजपा के बयान के अनुसार, नड्डा ने राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और मध्य प्रदेश के पार्टी पदाधिकारियों, जिला पंचायत के अध्यक्षों एवं उपाध्यक्षों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से संवाद के दौरान यह बात कही।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा, ‘‘हमें इस लड़ाई को किसी भी तरह से कमजोर नहीं पड़ने देना है। हम मानवता के काम में जुटे हैं और आगे भी इसी तरह से इस महान कार्य में जुटे रहना है।'' उन्होंने कहा कि हमें इस अभियान में थककर रुकना नहीं है बल्कि हमें समाज का रोल मॉडल बनना है। नड्डा ने कहा कि हम बिना मास्क पहने न निकलें, खुद भी सामाजिक दूरी का पालन करें और दूसरों को इसके लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा, ‘‘हमें मानसिक रूप से लंबी लड़ाई के लिए तैयार रहना है। लोगों की जितनी सेवा हम से हो सके, हमें करना है, इससे पीछे नहीं हटना है।''

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मानवता को ध्यान में रखते हुए प्रवासी मजदूरों के लिए स्थानीय प्रशासन के साथ सहयोग कर उनकी समस्याओं के समाधान के उपाय करने हैं। बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष, राष्ट्रीय महासचिव भूपेन्द्र यादव सहित सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News