AAP नेता का दावा- 2 फरवरी को शाहीन बाग, जामिया में बड़े बवाल की तैयारी में भाजपा

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 08:16 PM (IST)

नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को दावा किया कि भाजपा दो फरवरी को दिल्ली के शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में एक बड़े बवाल की योजना बना रही है, जहां सीएए विरोधी प्रदर्शन जारी हैं। आप ने साथ ही चुनाव आयोग से जरूरी कदम उठाने के लिए कहा। हालांकि, दिल्ली भाजपा के मीडिया प्रभारी अशोक गोयल ने इस दावे को “बेतुका” बताते हुए खारिज किया है।

वरिष्ठ आप नेता संजय सिंह ने यहां संवाददाताओं से दावा किया कि उनके पास सबूत है और वह चुनाव आयोग से इस संबंध में बात करेंगे। उन्होंने कहा, “मेरे पास सबूत है। व्हॉट्सऐप पर कई मैसेज और वीडियो घूम रहे हैं। हम सबूत के साथ चुनाव आयोग के पास जाने की तैयारी कर रहे हैं।”

आप नेता ने आरोप लगाया, “दिल्ली पुलिस के हाथ अमित शाह ने बांधे हैं। शाह के पदभार संभालने के बाद दिल्ली में कानून-व्यवस्था की स्थिति खराब हुई है। अब वे दो फरवरी को शाहीन बाग और जामिया मिल्लिया इस्लामिया में कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं। मैं दिल्ली के लोगों और चुनाव आयोग को आगाह करना चाहता हूं।” इस आरोप के जवाब में गोयल ने कहा कि आप दिल्ली चुनाव में हार पक्की होने से बेचैन है और “बेतुके” बयान दे रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News