संसद में अलग ही अंदाज़ में दिखे BJP सांसद, सिर पर PM वाली टोपी पहन हाथ में पकड़ी चॉकलेट

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 11:50 AM (IST)

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्थापना दिवस के मौके पर बुधवार को पार्टी के सभी सांसद कमल का फूल चुनाव चिह्न वाली भगवा टोपी पहनकर संसद पहुंचेंगे। राजधानी के आंबेडकर अंतरराष्ट्रीय केंद्र में मंगलवार को हुई भाजपा संसदीय दल की बैठक में सभी सासंदों को यह निर्देश दिया गया। यह जानकारी बैठक में मौजूद एक सदस्य ने दी। संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी, अल्पसंख्यक कार्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी सहित कुछ मंत्री और राज्यसभा सदस्य राकेश सिन्हा समेत कई सांसद भगवा टोपी पहनकर संसदीय दल की बैठक में पहुंचे। 

PunjabKesari

 बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा में भाजपा की गुजरात इकाई के अध्यक्ष सी आर पाटिल ने कहा कि भगवा रंग की यह टोपी पहले से ही भाजपा की है लेकिन उन्होंने पेशेवर छात्रों की मदद से इसे फिर से बनवाया। उन्होंने टोपी दिखाते हुए कहा कि इसमें दोनों तरफ बीजेपी लिखा है और कमल का फूल भी अंकित है। इतना ही नहीं बीजेपी सांसदों को खास तरह की चॉकलेट भी दी गई है, जिसपर पीएम मोदी की तस्वीर छपी हुई है. चार राज्यों में मिली चुनावी जीत के बाद बीजेपी एकदम अलग अंदाज में नजर आ रही है।

PunjabKesari

ज्ञात हो कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सोमवार को ऐसी ही टोपी पहनकर लोकसभा में पहुंचे थे। बहुजन समाज पार्टी के दानिश अली ने इस पर आपत्ति भी जताई थी। पिछले महीने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने दो दिवसीय गुजरात दौरे के दौरान अहमदाबाद में रोड शो किया था और उस दौरान उन्होंने भगवा रंग की टोपी धारण की थी। पाटिल ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा इस टोपी को पहने जाने के बाद कार्यकर्ताओं के बीच इसकी मांग जबदरस्त बढ़ी है। ज्ञात हो कि 6 अप्रैल को भाजपा का स्थापना दिवस है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News