TMC दफ्तर के बाहर कतार में खड़े बीजेपी नेता, द्वार खोल दें तो भगवा खेमा हो जाएगा ढेर

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 08:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस से कई नेताओं के भारतीय जनता पार्टी में जाने के बीच राज्य की सत्ताधारी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने बृहस्पतिवार को कहा कि अगर उनका संगठन अपने दरवाजे खोल देता है, तो भगवा खेमा कुछ ही समय में ढह जाएगा। मुर्शिदाबाद जिले के समसेरगंज निर्वाचन क्षेत्र में एक रैली में बनर्जी ने दावा किया कि भाजपा नेता, ज्यादातर विधायक, टीएमसी कार्यालय के सामने कतार में लगे हुए हैं, जिसके दरवाजे बंद हैं। उन्होंने कहा, "हमने दरवाजे बंद रखे हैं। अगर दरवाजे खुले तो भाजपा निश्चित रूप से ढह जाएगी।"

समसेरगंज विधानसभा क्षेत्र में 30 सितंबर को मतदान होना है। डायमंड हार्बर के सांसद ने आगे कहा कि ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली पार्टी ने मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान "बाहरी लोगों" को भगा दिया और वह आगामी चुनावों में फिर से ऐसा करेगी। टीएमसी अक्सर भाजपा को "बाहरी लोगों की पार्टी" कहती है। बनर्जी ने कहा, "इन बाहरी लोगों को फिर से सबक सिखाने की जरूरत है... आगामी चुनावों में भगवा पार्टी की हार होगी। जहां भी भाजपा सत्ता में होगी, हम वहां जाएंगे और पार्टी को उखाड़ फेंकेंगे।"

सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि त्रिपुरा में भाजपा सरकार ने उन्हें रैलियां करने से रोकने के लिए आपराधिक प्रक्रिया संहिता की धारा 144 के तहत प्रतिबंध लगा दिया है। उन्होंने कहा, "त्रिपुरा में आदेश कब तक लागू रहेगा? टीएमसी त्रिपुरा में निश्चित रूप से जीत दर्ज करेगी। लोग देखेंगे कि टीएमसी अगले तीन महीनों में क्या हासिल कर सकती है।" त्रिपुरा में 2023 की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं। टीएमसी ने समसेरगंज सीट से अमीरुल इस्लाम को मैदान में उतारा है, जहां पहले कांग्रेस उम्मीदवार रेजाउल हक के निधन के बाद चुनाव रद्द कर दिए गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News