महाराष्ट्र: भाजपा नेताओं को फर्जी मामलों में फंसा रहे, केंद्रीय मंत्री दानवे का सवाल- सीएम बीमार व गृह मंत्री लापता

punjabkesari.in Saturday, Jan 01, 2022 - 08:34 PM (IST)

नेशनल डेस्कः केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने शनिवार को दावा किया कि महाराष्ट्र में भाजपा नेताओं पर बदले की भावना से फर्जी मामले थोपे जा रहे हैं, लेकिन एमवीए सरकार में बात करने वाला कोई नहीं है क्योंकि मुख्यमंत्री "अस्वस्थ" हैं और राज्य के गृह मंत्री ‘‘लापता'' हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की 12 नवंबर को सर्वाइकल स्पाइन की सर्जरी हुई थी और उन्हें 2 दिसंबर को अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी। ठाकरे ने 22 से 28 दिसंबर के बीच महाराष्ट्र विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी हिस्सा नहीं लिया।

दानवे ने कहा, ‘‘भाजपा नेताओं के खिलाफ बदले की भावना से मामले दर्ज किए जा रहे हैं, लेकिन हमें अदालतों पर भरोसा है। हालांकि, यदि हम राज्य सरकार के साथ इस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, तो हमें नहीं पता कि किससे संपर्क करना है।'' उन्होंने दावा किया, ‘‘मुख्यमंत्री अस्वस्थ हैं, गृह मंत्री लापता हैं और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी लापता हैं।'' उन्होंने हालांकि अपने इस बयान के बारे में विस्तार से नहीं बताया कि उन्हें क्यों लगता है कि वे ‘‘लापता'' हैं।

दानवे ने यह भी दावा किया कि महा विकास आघाड़ी (एमवीए) के तीन मुख्य घटक कांग्रेस, राकांपा और शिवसेना के बीच स्थानीय निकाय चुनाव और विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव जैसे मुद्दों पर सहमति नहीं है। केंद्रीय रेल राज्य मंत्री दानवे ने यह भी कहा कि केंद्र 70 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास की योजना बना रहा है और इन कार्यों के लिए निविदाएं अगले महीने मंगाई जाएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News

Recommended News