दिल्ली में भारी बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी, भाजपा नेता ने कसा तंज- केजरीवाल जी मौज कर दी

punjabkesari.in Saturday, Sep 11, 2021 - 06:02 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली में शनिवार को हुई भारी बारिश के बाद सड़कों पर पानी भर गया है, जिससे लोगों को आने-जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। दिल्ली में सड़कों पर जलभराव को लेकर भाजपा नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने मुख्यमंत्री केजरीवाल पर तंज कसा है। बग्गा दिल्ली की सड़कों पर राफ्टिंग करते हुए नजर आए। इसका वीडियो को उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि वह इस साल ऋषिकेश राफ्टिंग के लिए जाने का बहुत मन था, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण या फिर लॉकडाउन के कारण नहीं जा पाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी ने दिल्ली के कौने-कौने में राफ्टिंग का प्रबंध कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि जिस तरह केजरीवाल दिल्ली में बोर्ड लगाते हैं, इसका भी बोर्ड लगा दें। बग्गा ने कहा कि केजरीवाल जी मौज कर दी!


बता दें कि दिल्ली में शनिवार सुबह भारी बारिश से मोती बाग और आरके पुरम समेत शहर के कई हिस्सों से जलभराव की खबरें आयी हैं। नगर निकायों के अनुसार, मोती बाग और आरके पुरम के अलावा मधु विहार, हरी नगर, रोहतक रोड, बदरपुर, सोम विहार, आईपी स्टेशन के समीप रिंग रोड, विकास मार्ग, संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, मुनीरका, राजपुर खुर्द, नांगलोई और किराड़ी समेत अन्य मार्गों पर भी जलभराव देखा गया। लोगों ने सड़कों पर जलभराव की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News