पश्मिम बंगालः पामेला ड्रग्स केस मामले में भाजपा नेता राकेश सिंह गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 09:21 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पामेला गोस्वामी ड्रग्स मामले में कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले पुलिस ने राकेश सिंह के दोनों बेटों को घर से हिरासत में लिया था। राकेश सिंह को कोलकाता पुलिस ने नोटिस जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन राकेश सिंह ने नोटिस को हाईकोर्ट में याचिका दायर कर चुनौती दी थी। कोलकाता हाईकोर्ट ने राकेश सिंह की याचिका को खारिज कर दिया।

भाजपा की युवा शाखा (भारतीय जनता युवा मोर्चा) की कार्यकर्ता पामेला गोस्वामी ने ड्रग्स मामले में सिंह का नाम लिया था। पामेला के थैले और कार से 90 ग्राम कोकीन बरामद होने के बाद उसे पिछले सप्ताह गिरफ्तार कर लिया गया था। भाजयुमो की प्रदेश सचिव पामेला ने आरोप लगाया था कि सिंह ने उसे फंसाने की साजिश रची है। अदालत के आदेश के बाद कोलकाता पुलिस सिंह के आवास के अंदर घुसी। इससे पहले, सिंह के परिवार ने पुलिस को आवास में प्रवेश करने से रोक दिया था।

सिंह ने पुलिस के नोटिस पर स्थगन आदेश के लिए उच्च न्यायालय का रुख किया था। सिंह के वकीलों ने दलील दी कि उनके भाजपा में शामिल होने के बाद से उनके खिलाफ कम से कम 26 मामले दर्ज किये गए हैं। वहीं, पश्चिम बंगाल सरकार राज्य की ओर से पेश हुए महाधिवक्ता किशोर दत्ता ने कहा कि सिंह के इस राजनीतिक दल में शामिल होने से पहले से उनके खिलाफ 56 मामले लंबित हैं और इस विषय का कोई राजनीतिक संबंध नहीं है। न्यायमूर्ति सव्यसाची भट्टाचार्य ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद सिंह की याचिका खारिज कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News