सोनू सूद पर शिवसेना के बयान को भाजपा नेता ने बताया दुर्भाग्यपूर्ण, कहा- पार्टी ने दिखा दी अपनी सोच

punjabkesari.in Sunday, Jun 07, 2020 - 02:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मजदूरों के लिए मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद पर महाराष्ट्र में सत्ताधारी शिवसेना ने सवाल उठाए हैं, जिस पर विवाद गरमा गया है। भाजपा जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरुण चुघ ने शिवसेना के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि पार्टी ने ऐसा कर अपनी सोच दिखा दी है। 


भाजपा नेता ने शिवसेना की आलोचना करते हुए कहा कि मजदूरों के लिए सोनू सूद ने जो किया है वो सराहनीय है। उन पर सवाल उठाने वाली शिवसेना खुद 70 दिनों से बाहर नहीं निकली है। मुंबई आज कोरोना कैपिटल बन गई है, इसके बावजूद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बाहर निकलकर लोगों का हाल नहीं जाना और जब पंजाब का बेटा लोगों की मदद के लिए आगे आया तो शिवसेना उस पर सवाल उठा रही है।


तरुण चुघ ने कहा कि सोनू सूद सिर्फ पंजाब के लोगों की ही नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश, बिहार सभी राज्यों की मदद कर रहा है। वो जो कर रहे हैं वह पंजाब और गुरुओं की सोच को दिखाता है। गुरुओं ने हमें सिखाया है सबको एक बराबर समझो लेकिन शिवसेना ने उन पर सवाल उठाकर अपनी सोच को दिखा दिया है। भाजपा नेता ने सोनू सूद को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ऐसे ही आगे बढ़ते रहो। 

 

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने अपने कॉलम 'रोखटोक' में लिखा कि लॉकडाउन के दौरान आचानक सोनू सूद नाम से नया महात्मा तैयार हो गया। इतने झटके और चतुराई के साथ किसी को महात्मा बनाया जा सकता है? लेख में लिखा कि कहा जा रहा है कि सोनू सूद ने लाखों प्रवासी मजदूरों को दूसरे राज्यों में उनके घर पहुंचाया। अर्थात केंद्र और राज्य सरकार ने कुछ भी नहीं किया। इस कार्य के लिए महाराष्ट्र के राज्यपाल ने भी महात्मा सूद को शाबाशी दी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News