भाजपा का 'खुशहाल किसान' भी कृषि कानून के खिलाफ सिंघू बॉर्डर पर आंदोलन में शामिल

punjabkesari.in Wednesday, Dec 23, 2020 - 11:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन जारी है। हजारों की संख्या में किसान दिल्ली के बॉर्डरों पर डटे हुए हैं। सरकार की समझाने के बावजूद भी किसान तीनों कानून वापिस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं। किसान आंदोलन के बीच भाजपा ने एक पोस्टर जारी किया था, इसमें उसने बताया था कि पंजाब में न्यूनतम समर्थन मूल्य (MSP) से किसान खुश हैं। इस पोस्टर में जिस खुश किसान की फोटो लगाई गई थी, उसका नाम हरप्रीत सिंह है। भाजपा द्वारा जारी किए गए पोस्टर में खुश दिख रहा किसान भी सिंघु बॉर्डर पर कृषि कानूनों के विरोध में धरना दे रहा है।

PunjabKesari

हरप्रीत सिंह की फोटो इस्तेमाल करने पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था जिसके बाद पंजाब भाजपा ने पोस्टर से उसकी तस्वीर को हटा दिया। वहीं पोस्टर पर अपनी तस्वीर पर हरप्रीत सिंह ने कहा कि यह करीब 6-7 साल पुरानी फोटो है जिसका इस्तेमाल किया गया है।

PunjabKesari

हरप्रीत ने कहा कि भाजपा ने मेरी परमिशन के बिना ही मेकी फोटो का इस्तेमाल किया है। हरप्रीत ने कहा कि वह भी कृषि कानून के खिलाफ सिंघू बॉर्डर पर डटा हुआ है। पंजाब के होशियारपुर जिले के रहने वाले हरप्रीत सिंह ने कहा कि हम बॉर्डर से तभी हटेंगे जब तीनों कृषि कानून वापिस लिए जाएंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News