AIIMS पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा, वैक्सीन की डोज लेने वालों का जाना हालचाल

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 04:00 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने वीरवार को  एम्स का दौरा किया। नड्डा ने COVID19 वैक्सीनेशन सेंटर में पहुंचकर वैक्सीन लगवाने वाले लोगों से भी बातचीत की और उनका हालचाल जाना। इस दौरान उनके साथ एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया भी मौजूद रहे। नड्डा ने दो हफ्ते पहले ही वैक्सीन की पहली डोज लगवाई थी।

PunjabKesari

भाजपा अध्यक्ष ने भारत बायोटेक और आइसीएमआर द्वारा निर्मित कोवैक्सीन (Covaxin) का टीका लगवाया था। उन्होंने दिल्ली के वसंत कुज में स्थित फोर्टिस अस्पताल में कोरोना का टीका लगवाया है। उनसे  पहले भी भाजपा के कई बड़े नेता और मंत्री कोरोना का टीका लगवा चुके हैं। कोरोना का टीका लगवाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह भी शामिल हैं।   

PunjabKesari
याद हो कि सरकार ने मंगलवार को घोषणा की कि देश में एक अप्रैल से 45 वर्ष से अधिक आयु के सभी लोग कोविड-19 रोधी टीका लगवाने के पात्र होंगे । केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने ऐलान किया था कि अब 45 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोग टीका लगवाने के पात्र होंग। पहले 45 वर्ष से अधिक आयु के गंभीर बीमारियों से पीड़ित लोग टीका लगवाने के पात्र थे । एक मार्च को अगले चरण में 60 वर्ष से अधिक आयु और गंभीर बीमारियों से ग्रसित 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को टीकाकरण के दायरे में लाया गया था ।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vasudha

Recommended News

Related News