बंगाल चुनाव : बीजेपी के प्रत्याशी व क्रिकेटर अशोक डिंडा पर हमला, तोड़े गए गाड़ी के शीशे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 30, 2021 - 07:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क : पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार अभियान आज समाप्त हो गया है। इसी बीच, बीजेपी के प्रत्याशी व क्रिकेटर अशोक डिंडा की गाड़ी पर मंगलवार को कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। हमला उस वक्त हुआ जब वह चुनाव प्रचार कर रहे थे। भारतीय क्रिकेटर अशोक डिंडा मोयना से बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ रहे हैं। गाड़ी पर किए गए हमले को लेकर उन्होंने ट्वीटर पर वीडियो और फोटो पोस्ट किया है। 

तृणमूल पर लगाया आरोप
डिंडा ने ट्वीट करते हुए कहा कि तृणमूल के लोगों ने आज शाम 4 बजे बीडीओ कार्यालय के पास मुझ पर हमला किया गया है। प्रचार के दौरान अशोक डिंडा की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई है। डिंडा को हल्की चोट आई हैं। शेयर की गई फोटो में डिंडा एक बेंच पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने गर्दन पर हाथ रखा हुआ है। बंगाल में चुनाव प्रचार के दौरान हिंसा की यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन भी हिंसा और हमले की कुछ घटनाएं हुई थीं।

एक अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव
पश्चिम बंगाल विधानसभा के लिए दूसरे चरण के चुनाव में प्रचार अभियान मंगलवार शाम को समाप्त हो गया। दूसरे चरण में एक अप्रैल को चार जिलों के 30 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है। चुनाव आयोग के सूत्रों ने कहा कि इस चरण में 75,94,549 मतदाता अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे और 171 उम्मीदवारों का राजनीतिक भविष्य तय करेंगे। दूसरे चरण में 10,620 मतदान केंद्रों पर मतदान कराए जाएंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News