See More

भाजपा ने राहुल से पूछा, गलती नहीं की तो डर कैसा?

2020-07-08T22:19:26.407

नई दिल्लीः ‘राजीव गांधी फाउंडेशन' (आरजीएफ) और गांधी-नेहरू परिवार से जुड़े दो अन्य न्यासों के खिलाफ जांच से संबंधित सरकार के कदम को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भाजपा ने बुधवार को पलटवार किया। पार्टी ने कहा कि जिसका ‘‘परिवार'' भष्टाचार के आरोपों में ‘‘जमानत पर बाहर है'' उसकी ओर से सच्चाई की बात करना ‘‘शोभा'' नहीं देता। 
PunjabKesari
भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा, ‘‘राहुल जी, आप और आप की माताश्री, दोनों जमानत पर बाहर है ..सच्चाई की बात करना आप को शोभा नहीं देता। और हां अगर आप और माता श्री ने कोई गलती नहीं की ..तो डर कैसा?'' उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी देश के लिए जो कर रहें है वो ‘‘वाक़ई बेशक़ीमती'' है। उन्होंने कहा,‘‘आप के परिवार ने तो ‘क़ीमत' लगा के देश को न जाने कितनी बार बेचा है।'' राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पर हैं। इससे पहले, राहुल गांधी ने ‘राजीव गांधी फाउंडेशन' (आरजीएफ) और गांधी-नेहरू परिवार से जुड़े दो अन्य न्यासों के खिलाफ जांच से संबंधित सरकार के कदम को ‘दुर्भावनापूर्ण साजिश' करार देते कहा कि वह एवं उसका नेतृत्व इन धमकाने वाले प्रयासों से डरने वाले नहीं हैं। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘मोदी जी मानते हैं कि दुनिया उनकी तरह है। वह समझते हैं कि हर किसी को खरीदा जा सकता है या उसे धमकाया जा सकता है। वह कभी नहीं समझेंगे कि सच के लिए लड़ने वालों को डराया नहीं जा सकता।'' सरकार ने आरजीएफ समेत गांधी-नेहरू परिवार से जुड़े तीन न्यासों द्वारा धनशोधन और विदेशी चंदा लेने सहित विभिन्न कानूनों के कथित उल्लंघन के मामलों की जांच में समन्वय के लिए बुधवार को एक अंतर-मंत्रालयी टीम गठित की। 


Pardeep

Related News