भाजपा ने ''सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील'' वीडियो को लेकर साजिश की आशंका जतायी

punjabkesari.in Tuesday, Aug 18, 2020 - 12:54 PM (IST)

जम्मू : भाजपा ने 'सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील' वीडियो को लेकर साजिश की आशंका जताते हुए इस मामले की गहरायी से जांच कराने की मांग की। वहीं, कांग्रेस और नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेका) ने तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तत्काल कार्रवाई जाने को लेकर पुलिस की सराहना की। सभी दलों ने लोगों से शांति और सौहार्द बनाए रखने की भी अपील की है। 'सांप्रदायिक रूप से संवेदनशील' एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के कुछ ही घंटों बाद रविवार को मुख्य आरोपी सतपाल शर्मा समेत तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया। विभिन्न समूह के लोगों ने प्रदर्शन कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी।

 

पुलिस ने कहा था कि रविवार को एक रिपोर्ट सोशल मीडिया पर प्रसारित की गई जिसमें एक विशेष समुदाय के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की गई थी। भाजपा की जम्मू-कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा, 'यह किसी आम आदमी का काम नहीं है। वीडियो ऐसे राष्ट्र विरोधी तत्वों की साजिश जान पड़ता है जोकि जम्मू-कश्मीर में शांति भंग करने के अपने इरादों में विफल रहे। हम साजिश का पर्दाफाश करने के लिए मामले में जांच की मांग करते हैं।' उन्होंने लोगों से शांति और आपसी भाईचारा बनाए रखने की अपील भी की।

 

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए नेशनल कॉन्फ्रेंस के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा ने कहा, 'जम्मू-कश्मीर के लोगों को ऐसा व्यहवार स्वीकार्य नहीं है। हम प्रदेश में किसी को भी सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे के माहौल को बिगाड़ने की अनुमति नहीं देंगे।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Monika Jamwal

Recommended News

Related News